Shivpuriजूम मीटिंग कर इनरव्हील क्लब ने मनाया अपना पदस्थापना समारोह / Shivpuri...

जूम मीटिंग कर इनरव्हील क्लब ने मनाया अपना पदस्थापना समारोह / Shivpuri News

ऑनलाईन कार्यक्रम के माध्यम से निवृत्तमान टीम ने नवीन टीम को सौंपा पदभार

शिवपुरी। मानवसेवा के लिए कार्यरत सेवाभावी संस्था इनरव्हील क्लब शिवपुरी के द्वारा अपना पदस्थापना समारोह गत दिवस जूम मीटिंग के माध्यम से मनाया जिसमें मुख्य रूप से जूम मीटिंग में मागदर्शन दे रही रेणु सांखला व सचिव नीतू गोयल के द्वारा संस्था के कार्यों और उद्देश्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला गया और सेवा कार्य करने के अपने अनुभवों को बताया। यह पदस्थापना समारोह कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पीडीसी श्रीमती सुनीता जैन के सानिध्य में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में निर्वतमान अध्यक्ष श्रीमती कुसुम ओझा ने वर्तमान सत्र 2021-21 के लिए मनोनीत नव नियुक्त इनरव्हील क्लब अध्यक्षा श्रीमती रेणु सांखला को पेन एवं कॉलर देकर अध्यक्षीय पदभार सौंपा।

इसी तरह श्रीमती सरिता गोयल ने उपाध्यक्ष पद नीतू गोयल ने, सचिव पद रानी गोयल ने, कोषाध्यक्ष पद सुधा गुप्ता न आईएसओ एवं मंजू बंसल ने सीसी पद ग्रहण किया। कार्यक्रम का प्रारंभ श्रीगणेश प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर हुआ। दीप प्रज्वलन पूर्व चार्टर प्रेसिडेंट सीमा अरोरा एवं चार्टर सेक्रेटरी कविता बिंदल ने किया। साथ ही गणेश वंदना की प्रस्तुति उन्नति अग्रवाल के द्वारा दी गई। इस अवसर पर इनरव्हील क्लब प्रार्थना श्रीमती सुनीता गौड़ के द्वारा प्रस्तुत की गई।

कार्यक्रम की संयोजिका सुनीता भंडावत ने अपनी आवाज में जबकि कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अलका सांड एवं संध्या अग्रवाल ने संयुक्त रूप से किया। समापन कार्यक्रम के दौरान सरिता गोयल उपाध्यक्ष ने समस्त इनरव्हल क्लब पदािधकारी व सदस्यों के प्रति सहभागिता प्रदान करने पर सभी का धन्यवाद दिया, सभी सदस्य गणों ने उपरोक्त कार्यक्रम को ऑनलाइन शामिल होकर संपन्न किया। इस पूरे कार्यक्रम को इनरव्हील क्लब की पीडीसी श्रीमती सुनीता जैन ने भी काफी सराहा। इनरव्हील क्लब के इस पूरे कार्यक्रम को चार चांद लगाने में आध्या गोयल एवं प्रियंका सांखला ने जूम पर संचालित किया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular