Badarwasवन भूमि पर अतिक्रमण रोकने गई वनकर्मियों की लाठी-डंडों से मारपीट /...

वन भूमि पर अतिक्रमण रोकने गई वनकर्मियों की लाठी-डंडों से मारपीट / Badarwas News

बदरवास | बदरवास रेंज के चंदौरिया गांव के पास सरकारी जमीन की जुताई रुकवाने गए दो वनकर्मियों पर भू-माफिया ने लाठियों से हमला बोल दिया। इसके साथ ही लात घूसों से मारपीट भी की। इससे दोनों वनकर्मी घायल हो गए हैं। इस मामले में बदरवास पुलिस ने चार आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फरियादी वनकर्मी गिरीश कांकर (30) पुत्र रामविलाश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ग्राम चंदौरिया में कुछ लोगों द्वारा शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने की सूचना मिली थी। सूचना पर वन रक्षक गिर्राज धाकड़, आलेक कुमार, कैलाश भार्गव, लखन सेन, शिवचरण कुशवाह व चालक छोटू खंगार के साथ गाड़ी से चंदौरिया गांव के आगे सांडर के रास्ते पर पहुंचे। सरकरी जमीन पर रात गुरुवार-शुक्रवार की रात 1 से 1-.45 बजे के बीच सीताराम यादव, वीरू यादव, राजेंद्र यादव, मुंशी यादव जुताई कर रहे थे। तभी सर्च लाइट के उजाले में इन सभी को हमने कार्य करने से रोका, इसी बात पर चारों गालियां देने लगे और रास्ता रोककर खड़े हो गए। गालियां देने से मना किया तो सीताराम यादव ने वन रक्षक कैलाश भार्गव को लाठी से हमला बोल दिया। बचाने लगा तो राजेंद्र ने मुझे लाठी मार दी और फिर वीरू यादव व मुंशी यादव ने हमें लात घूसों से पीटने लगे। जाते समय चारों गालियां देते हुए कह रहे थे कि आइंदा से जमीन पर कार्य करने से रोकने आए तो जान से खत्म कर देंगे।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी सीताराम यादव, वीरू यादव, राजेंद्र यादव और मुंशी यादव के खिलाफ धारा 353, 332, 341, 294, 506, 34 भादंसं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular