Shivpuriतीसरी लहर को लेकर प्रशासन सतर्कए देर शाम अधिकारियों ने बाजार पहुंचकर...

तीसरी लहर को लेकर प्रशासन सतर्कए देर शाम अधिकारियों ने बाजार पहुंचकर कार्रवाई की / Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना की तीसरी लहर को लेकर प्रशासन फिर से सतर्क हो गया है। प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मंगलवार की शाम बाजार पहुंचे। दो दुकानों को सोशल डिस्टेंस और मास्क नहीं पहनने पर दो दिन के लिए सील कर दिया है। साथ ही दूसरे दुकानदारों को भी हिदायत दी है।

जानकारी के मुताबिक अपर कलेक्टरए एसडीएम अरविंद बाजपेयी, नपा सीएमओ गाेविंद भार्गव, कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव और ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव मंगलवार की शाम 6 बजे शहर के कोर्ट रोडए सदर बाजार, गांधी चौक, टेकरी बाजार पहुंचे। गांधी चौक पर श्रीकाकाजी एंड संस दुकान पर दुकानदार मास्क नहीं पहने था और सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं हो रहा था। इसलिए दुकान को दो दिन के लिए सील कर दिया है। इसके बाद सदर बाजार में गिर्राज ट्रेडर्स पर भी सोशल डिस्टेंस और मास्क नहीं पहने थे। इसलिए यह दुकान भी दो दिन के लिए सील कर दी है।

तीसरी लहर रोकना है तो कोविड गाइड लाइन का हर हाल में पालन जरूर करें रू दोनों दुकानों पर कार्रवाई के अलावा कोर्ट रोड, सदर बाजार में अधिकारियों ने अन्य दुकानदारों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी है। लोगों को आगाह किया कि लापरवाही बरती तो तीसरी लहर को आने से कोई नहीं रोक सकता। इसलिए कोविड गाइड लाइन का हर हाल में पालन जरूर करें। प्रशासनए पुलिस और नगर पालिका अधिकारी अब हर दिन बाजार में भ्रमण करने आएंगे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular