Shivpuriराज्यमंत्री राठखेड़ा ने आदिवासी बहनों के बीच मनाया राखी का त्यौहार /...

राज्यमंत्री राठखेड़ा ने आदिवासी बहनों के बीच मनाया राखी का त्यौहार / Shivpuri News

आपके उत्थान एवं अच्छे भविष्य के लिए मप्र शासन लगातार कार्य रही हैरू राज्यमंत्री राठखेड़ा

शिवपुरी। लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने रक्षाबंधन का त्यौहार अनोखे ढंग से मनाया। उन्होंने आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र ग्राम भेंसदा पहुंचकर रक्षा बन्धन का पर्व उत्साह से मनाया गया।

राज्यमंत्री राठखेड़ा ने महिलाओं और बच्चियों से राखी बंधवाकर उनकी रक्षा का संकल्प लिया। बहनों ने भी अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर लम्बी उम्र की कामना की। गांव के लोगों ने खुद के बीच उन्हें पाकर खुशी महसूस की। राज्यमंत्री ने राखी बंधवाने के दौरान बहनों को उपहार भेंट किए तो वहीं बच्चों को मिठाई बांटीए बच्चे मिठाई पाकर बहुत खुश हुए।

इस दौरान राठखेड़ा ने कहा कि आपका यह भाई आपको विश्वास दिलाता है कि आपके सुख.दुख में हमेशा साथ खड़ा रहेगा। आपका जीवन सुखमय हो इसके लिए वह अपने स्तर से हमेशा प्रयास रहे हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार आपके उत्थान एवं आपके अच्छे भविष्य के लिए लगातार कार्य रही है।

राठखेड़ा ने कहा कि पोहरी विधानसभा में मड़ीखेड़ा से पानी आ रहा है। वह पानी भेंसदा में भी आएगा और यहां पर पानी की टंकी बनेगी जिससे घर.घर नलों के माध्यम से पानी आएगा। इसके बाद मेरी बहनों को दूर दराज से सिर पर गगरी रखकर पानी भरना नहीं पड़ेगा।

श्री राठखेड़ा ने कहा कि गांव में सार्वजनिक कार्यों के लिए सामुदायिक भवन का भी निर्माण कार्य कराया जाएगा जिसमें आप अपने सभी कार्यक्रम सुविधा के साथ कर सकते हैं। इसके अलावा गांव में सीसी रोड भी बनाई जाएगी जिससे आपको आने.जाने में किसी तरह की मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा। गांव में विकास की कई सौगातें दी जाएगी। उन्होंने ने कहा कि गांव के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular