Fast Samacharिद्वतीय चरण के तहत माधव राव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन द्वारा होटल...

िद्वतीय चरण के तहत माधव राव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन द्वारा होटल पीएस में लगाया गया वैक्सीन कैंप / Shivpuri News

18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों ने पंजीकृत होने के बाद वैक्सीनेशन शिविर में की भागीदारी 

शिवपुरी। कै. श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के द्वारा एक बार फिर से द्वितीय चरण के तहत बुधवार को स्थानीय होटल पीएस में एक दिवसीय 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़कर इस वैक्सीनेशन शिविर में भाग लेकर इस आयोजन को सफल बनाया।

कार्यक्रम की रूपरेखा कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन से जुड़े हरवीर सिंह रघुवंशी, होटल पीएस के संचालक व अध्यक्ष सहकारी केन्द्रीय बैंक इंजी. पवन जैन, पूर्व सांसद प्रतिनिधि एड.विजय शर्मा के निर्देशन में की गई जिसमें इस वेक्सीनेशन शिविर में मुख्य रूप से 18 से 44 वर्ष के वह लोग पहुंचे जिन्होंने अपना पंजीयन कोविन एप्प पर स्लॉट बुक किया और अपना कोरोना वैक्सीनेशन होटल पीएस में पहुंचकर कराया साथ ही इस शिविर को सफल बनाया। जिसमें राष्ट्रपति पुरुस्कार प्राप्त एएनएम अलका श्रीवास्तव और पुनम अटेरिया ने जिला अस्पताल की और से वैक्सीन लगाने का कार्य सुबह 9 वजे से शुरू किया गया, यहां इस वैक्सीनेशन शिविर के शुरू करने के अवसर पर जिला चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.एल.शर्मा भी केम्प में पहुचे जहाँ श्रीमन्त माधव राव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन की ओर से उनका स्वागत और सम्मान किया गया।

इस वैक्सीनेशन के दौरान स्वयं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.एल.शर्मा भी पहुंचे और इस वैक्सीनेशन शिविर में सहयोग प्रदान करने वाली टीम के जिला टीकाकरण अधिकारी डॉक्टर संजय ऋषिश्वर और राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त सिस्टर अलका श्रीवास्तव और पूनम अटेरिया का माला शॉल व श्रीफल से सम्मान किया। इस अवसर पर कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन से जुड़े सिंधिया समर्थकों ने यहां मौजूद युवओं से संवाद किया और उन्हें वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि वैक्सीन हमारा एकत्रित रक्षा कवच है पर हमें मास्क लगाए रखना है और 2 गज की दूरी तथा अनावश्यक घर से ना निकले। वैक्सीन कैंप की व्यवस्थाओं का निर्वाहन हरवीर रघुवंशी, पवन जैन और एड.विजय शर्मा देख रहे है। इस मौके पर सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय प्रभारी प्रहलाद सिंह यादव, योगेन्द्र चन्द्रभान सिंह यादव, खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष प्रभात मिश्रा, ब्राह्मण समाज विवाह समिति के संयोजक राजेन्द्र पिपलोदा  राठौर समाज के राष्ट्रीय सचिव हरीओम राठौर आदि मौजूद थे।  

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular