Fast Samacharभाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने लगवाया कोविड का टीका / Shivpuri News

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने लगवाया कोविड का टीका / Shivpuri News

शिवपुरी। गुड फ्राइडे की सरकारी छुट्टी के दिन शिवपुरी मेडिकल कॉलेज मे जाकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पैनलिस्ट एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने कोविड का टीका लगवा लिया। इस अवसर पर धैर्यवर्धन ने अपनी प्रतिक्रिया मे कहा कि कोई भी दिन हमारे लिए गुड तभी होता है जब उस दिन हम कोई नेक काम करें। उन्होंने बताया कि उनके मित्रों की टोली ने साथ मे ही यह वैक्सीन संस्कार कराया। जो लोग टीका लगवाने मे रह गए उनको भी आग्रह करके भेज रहे हैं। 

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता धैर्यवर्धन के अनुसार मेडिकल कॉलेज मे बिजली कटौती में भी वहां का स्टॉफ पूरी शिद्दत और मुस्कुराहट के साथ अपने मोबाइल से रजिस्ट्रेशन कर रहा था ताकि आगंतुक नागरिकों को वापिस न जाना। धैर्यवर्धन् ने सभी स्वास्थ्य कर्मचारियो का उनकी टेबल पर जाकर अभिनन्दन और धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि लाइट का प्रॉपर बैक अप न होने पर मैं इस संबंध मे मेडिकल कॉलेज के अधिष्ठाता महोदय से जरूर पूछूंगा।


 

मोदी जी ने छुट्टी के दिनों मे भी टीकाकरण कार्य को जारी रखने के निर्देश दिए हैं फिर क्या शनिवार, क्या इतवार। अंबेडकर जयंती, गुडी पडवा हो या अन्य कोई शासकीय अवकाश के दिनों मे भी अस्पताल जाइये और खुद को सुरक्षित कीजिए।

 

पहले डोज के बाद दूसरा डोज अब 42 से 55 दिनों के अंदर लगेगा। दूसरा डोज लग जाने के बाद भी लगभग 45 दिनों तक विशेष बचाव करना होगा क्योंकि इतने दिनों मे ही शरीर मे कोरोना के विरुद्ध एंटीबॉडी तैयार हो पाती है। भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने कहा कि बारिश के पहले के तीन महीने बेहद मह्त्वपूर्ण है। जब लोग इस महीने मे टीका लगवा लेंगे तब जाकर तीन महीने बाद वे सुरक्षा घेरे मे आ सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि रिकॉर्ड समय मे वेक्सीन बनाकर अब तक कई करोड़ लोगों को लगाया जा चुका है। देश की जम्बो जनसंख्या को निशुल्क वेक्सीन के दायरे मे लाना उल्ल्र्ख्नीय और अभिनन्दन योग्य कदम है। उनके साथ खुशवन्त गौड, कुलदीप भार्गव, राजेश मिश्रा, नरेश मिश्रा, रवि समाधिया आदि ने टीका लगवाये।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular