Fast Samacharसांसद केपी यादव ने किया बदरवास, लुकवासा और कोलारस स्वास्थ्य केंद्र का...

सांसद केपी यादव ने किया बदरवास, लुकवासा और कोलारस स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण, कहा कि सभी लोग वैक्सीनेशन जरूर कराएं / Shivpuri News

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डाॅ.के.पी.यादव ने रविवार को बदरवास, कोलारस और लुकवासा स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और यहां पर कोरोना काल में दी जा रहीं स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में स्थानीय डॉक्टरों और अधिकारियों से बात की। सांसद डाॅ.के.पी.यादव ने कहा कि कोविड काल में इन केंद्रों पर किसी प्रकार की परेशानी मरीजों को नहीं होना चाहिए। इस मौके पर कोलारस विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। साथ ही अधिकारीगण कोलारस एसडीएम, सीईओ सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

वैक्सीनेशन कराने पर दिया जोर
सांसद डाॅ.के.पी.यादव ने कहा कि आज इस महामारी में जरूरी है कि सभी लोग कोरोना से बचाव का टीका अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। यह अभियान शहर के अलावा गांव-गांव तक चल रहा है इसलिए इस अभियान में लोग सही जानकारी दे। जो बीमार हैं वह दवा लें और ज्यादा बीमार हैं तो वह अपनी जांच कराएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चैहान द्वारा इस समय कोरोना काल में आम लोगों की मदद के लिए पात्र लोगों को फ्री राशन देने की घोषणा की है इससे लोगों को मदद मिलेगी। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए कि राशन का वितरण सही हो इस पर मॉनिटरिंग रखें।

पूर्व पार्षद के निधन पर जताया शोक
सांसद ने अपने दौरे के दौरान बदरवास में पूर्व पार्षद दिलीप गर्ग के निधन पर शोक संवदेनाएं व्यक्त कीं। उनके निधन पर घर पहुंच परिवारजनों से बात की और श्रद्धासुमन अर्पित किए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular