Fast Samacharबीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अवैध कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार / Shivpuri...

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अवैध कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी  मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 20 लोगों की मौत के बाद नींद से जागे आबकारी और पुलिस महकमे की संयुक्त टीम द्वारा बुधवार की सुबह पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ला और नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई. आबकारी और पुलिस विभाग की टीम द्वारा इस कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री और शराब जप्त की है. पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ले में आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के घर छापा मारकर वहां से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब  बरामद की.आबकारी विभाग की टीम द्वारा मौके पर से बीजेपी महिला मोर्चा पोहरी की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

आंगन में गड्ढे खोदकर गाड़ रखी थी अवैध कच्ची शराब

पोहरी के नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले लोगों द्वारा आंगन में गड्ढे खोदकर अवैध कच्ची शराब छुपा रखी थी जिसे आबकारी विभाग की टीम द्वारा पकड़ा गया और मौके पर ही अवैध शराब को नष्ट किया गया. आबकारी विभाग के नयागांव बंजारा बस्ती में पहुंचने से पहले ही कार्यवाही की सूचना अवैध शराब बनाकर बेचने वालों को मिल गई जिस कारण अधिकांश लोग घरों से भाग गए. नयागांव बंजारा बस्ती से आबकारी विभाग द्वारा भूरा बंजारा को अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

314 लीटर कच्ची शराब 8 हजार लीटर गुड़ महुआ लहान जप्त  2 महिलाओं सहित छह आरोपी गिरफ्तार

जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह धाकड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि आबकारी और पुलिस विभाग द्वारा बुधवार को पोहरी,नयागाँव और बैराड़ के डाबरपुरा में संयुक्त कार्रवाई करते हुए 314 लीटर अवैध कच्ची शराब 8 हजार लीटर गुड, महुआ लहान जप्त कर तीनों जगह से 2 महिलाओं सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.
सभी आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है.

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular