Fast Samacharब्रेकिंग : रन्नौद पटवारी अवधेश शर्मा को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने दबोचा...

ब्रेकिंग : रन्नौद पटवारी अवधेश शर्मा को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने दबोचा / Shivpuri News

जमीन बटवारे के मामले में पटवारी मांग रहा था 11 हजार की रिश्वत

शिवपुरी। इस वक्त की सबसे बड़ी खबर रन्नौद तहसील से आ रही है। यहां लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पटवारी जमीन बटवारे के मामले में रिश्वत की मांग कर रहा था जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त पुलिस में की थी। शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।

मिली जानकारी के अनुसार हरनाम राठौर ने बताया कि उसने व मामा के लड़के ने एक जमीन क्रय की थी। इस जमीन के बटवारे को लेकर वह पटवारी अवधेश शर्मा के पास गए। पटवारी ने बटवारे को लेकर हरनाम से 11 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। जिस पर हरनाम ने 6 हजार एक बार व 2 हजार एक बार पटवारी को रिश्वत दी। जब हरनाम ने कहा कि अब बटवारा कर दो तो पटवारी बच हुए रुपए मांगने लगा और बटवारा करने में आनाकानी करने लगा। मामले को लेकर हरनाम ने लोकायुक्त में 15 मार्च को शिकायत की जिस पर लोकायुक्त पुलिस ने 3 हजार रुपए देकर युवक को पटवारी के पास भेजा। जैसे ही पटवारी ने रिश्वत ली वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने धर-दबोचा और 3 हजार रुपए भी बरामद किए।

इनका कहना है

हरनामसिंह राठौर ने 15 मार्च को लोकायुक्त में शिकायत की थी कि जमीन बटवारे को लेकर पटवारी 11 हजार रुपए की मांग कर रहा है 8 हजार रुपए पटवारी को दो बार में दे दिए हैं और वह तीन हजार रुपए की मांग कर रहा है। मामले को लोकायुक्त पुलिस ने संज्ञान में लेकर हरनाम को तीन हजार रुपए लेकर पटवारी के पास भेजा एवं उसे रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

धर्मेंद्रसिंह तोमर, लोकायुक्त टीआई

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular