Fast Samacharउधार अंडे नहीं दिए तो पलट दिया हाथ ठेला, गैस सिलेंडर में...

उधार अंडे नहीं दिए तो पलट दिया हाथ ठेला, गैस सिलेंडर में लगी आग / Shivpuri News

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के आदर्श ग्राम सिरसौद में उधार अंडे ना देने पर विवाद खड़ा हो गया है। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साए युवक ने अंडों से भरा हाथ ठेला पलटा दिया। इससे ठेला पर रखे सिलेंडर में आग लग गई और ठेला सहित अन्य सामान जल गया।

जानकारी के अनुसार सुरेश कोली हर दिन की तरह अपना अंडे का ठेला लगाकर अपने परिवार का जीवन-यापन करता है। वहीं सोमवार की रात लगभग 8 बजे गांव ही कमल सिंह लोधी आया और अंडे लेकर बाद में पैसे देने की कहने लगा। धंधा कम चलने की वजह से अंडे मलिक ने उधार अंडे देने से मना कर दिया और दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की कमल सिंह लोधी ने गुस्से में आकर सुरेश कोली का ठेला पलटा दिया।

इससे ठेले पर रखा गैस सिलेंडर लीकेज हो गया। इससे ठेला में आग सुलग गई, जब तक पीड़ित आग पर काबू कर पाता तब तक ठेला पर अंडे सहित रखी सामग्री जलकर खाक हो गई। वही ठेला में सुलग रही आग पर पीड़ित ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। आग जनी में पीड़ित का हाथ ठेला क्षतिग्रस्त हो गया है। सुरेश कोली का कहना है की अंडे का ठेला क्षतिग्रस्त होने से वह बेरोजगार हो गया है।

अंडे के व्यवसाय से ही उसका और परिवार का जीवन यापन हो रहा था। इसको कमल सिंह लोधी ने गुंडागर्दी दिखाते हुए अंडे सामग्री सहित ठेला का व्यवसाय को चौपट कर दिया। वहीं पीड़ित सुरेश कोली ने बताया कि वह कमल सिंह लोधी की गुंडागर्दी के चलते वह रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं जा सका। मंगलवार सुबह पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular