Fast Samacharकलेक्टर हुए सख्त, कहा कोरोना चैन तोड़ने प्रशासन सख्ती से करे कार्रवाई,...

कलेक्टर हुए सख्त, कहा कोरोना चैन तोड़ने प्रशासन सख्ती से करे कार्रवाई, केवल मरीज को लेकर जा रहे वाहनों को दें अनुमति / Shivpuri News

शिवपुरी। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने गुरुवार की शाम गूगल मीट के माध्यम से समस्त एसडीएम एवं एसडीओपी को समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू का पालन सख्ती से कराना होगा इसलिए सभी अनुविभागों में पुलिस व प्रशासन की टीम मिलकर सख्ती करें।

उन्होंने कहा है कि अनावश्यक लोगों का बाहर घूमना और वाहनों का परिवहन प्रतिबंधित रहेगा। केवल मरीज लेकर जा रहे बाहन को अनुमति दी जाए। जो लोग अनावश्यक बाहर घूम रहे हैं उन्हें सख्त हिदायत दें और कार्रवाई भी करें। उन्होंने सभी आमजन से भी अपील की है की यह समय सावधानी बरतने का है। बिना मेडिकल इमरजेंसी के कोई घर से अनावश्यक ना निकले।

बैठक में किल कोरोना अभियान की भी समीक्षा की गई। आज से किल कोरोना अभियान 3 भी शुरू किया जाएगा, जिसमें टीम द्वारा हर घर जाकर सर्वे किया जाएगा। कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पूर्व में किल कोरोना अभियान 2 के तहत प्राथमिक दल बनाए गए हैं। शासन के निर्देशानुसार द्वितीयक दलों का भी गठन करें जो इसकी निगरानी करेंगे। दलों के माध्यम से घर घर दवा वितरण कराई जाये।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular