Fast Samacharकलेक्टर, एसपी बोले बैंक के बाहर न हो भीड़भाड़ इसका रखे ध्यान...

कलेक्टर, एसपी बोले बैंक के बाहर न हो भीड़भाड़ इसका रखे ध्यान / Shivpuri News

शिवपुरी। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा कोरोना कर्फ्यू को लेकर लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। साथ ही कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक शिवपुरी शहर सहित सभी विकासखंडों में लगातार भ्रमण करके व्यवस्थाएं देख रहे हैं जिससे कोरोना संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके। 

बुधवार को कलेक्टर और एसपी ने शिवपुरी शहर में भ्रमण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बैंक शाखाओं में पहुंचकर व्यवस्थाएं देखी। बैंक के बाहर भीड़ भाड़ ना हो, कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाए। इस संबंध में निर्देश भी दिए हैं। बैंक में काम से आने वाले उपभोक्ताओं के लिए इस प्रकार की व्यवस्था की जाए कि सोशल डिस्टेंस के साथ लोग खड़े हो। अनावश्यक भीड़भाड़ कोरोना संक्रमण का कारण बन सकता है और यह सभी के लिए घातक है। 

इसके अलावा एडीएम उमेश शुक्ला, एसडीएम अरविंद बाजपेई और तहसीलदार भूपेंद्र सिंह ने भी बैंक शाखाओं का निरीक्षण किया। एसडीएम शिवपुरी ने बताया कि बुधवार को टीम द्वारा एसबीआई शाखा, गुरुद्वारा, झांसी रोड, पंजाब नेशनल बैंक, केंद्रीय सहकारी बैंक का निरीक्षण किया गया और बैंक के कर्मचारियों के सैंपल भी लिए गए। प्राप्त जानकारी अनुसार 61 आरटीपीसीआर टेस्ट और 25 रैपिड एंटीजन टेस्ट किए गए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular