Fast Samacharपूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सेवा ही संगठन अभियान...

पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सेवा ही संगठन अभियान के तहत बांटे मास्क, सैनिटाइजर, कोरोना वाॅरियर्स का किया सम्मान / Shivpuri News

शिवपुरी। माेदी सरकार के 7 साल पूरे हाेने पर रविवार को बैराड़ नगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन अभियान के तहत सेवा दिवस मनाया. कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इस बार बीजेपी ने मोदी सरकार के द्वितीय चरण के 2 साल पूरे होने पर देशभर में जश्न न मनाते हुए सेवा ही संगठन अभियान के तहत देश भर के 1 लाख गांवों में पहुंचकर सेवा कार्य करने का संकल्प लिया था.

मास्क सैनिटाइजर का किया वितरण

बीजेपी नेता पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने बताया कि मोदी सरकार के 7 साल पूरे हाेने पर रविवार को बैराड़ नगर परिषद क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक बूथ स्तर पर पहुंच कर सेवा कार्य किया.काेराेना काल में बीजेपी के कार्यकर्ता एक सजग प्रहरी के नाते समाज एवं पीड़ित के लिए सेवा ही संगठन के स्वरूप को लेकर काम कर रहे हैं. 30 मई रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय चरण के कार्यकाल के 2 साल पूरे करने के उपलक्ष में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रविवार को बैराड़ नगर परिषद क्षेत्र में घर-घर जाकर आयुर्वेदिक काढ़ा,सेनिटाइजर और मास्क का वितरण किया.

कोरोना वाॅरियर्स का किया सम्मान

पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पोहरी और बैराड़ के सरकारी अस्पताल में पहुँच कर डॉक्टर्स नर्सेज एवं पैरामेडिकल स्टाफ का शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया.उन्होंने अस्पताल के सभी डॉक्टर एवं स्टाफ को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी ने अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा की है और निरंतर कर रहे हैं. 100 साल बाद ऐसी महामारी आई है और इसके इलाज को लेकर हमारे पास पहले से कोई साधन नहीं था, लेकिन बहुत कम समय में ही हमने कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पा लिया.कोरोना वाॅरियर्स की मदद से निश्चित रूप से हम कोरोना से जंग को जीतेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular