Fast Samacharअब बाहर से आने-जाने वालों की होगी स्वास्थ्य की जांच, नाकों पर...

अब बाहर से आने-जाने वालों की होगी स्वास्थ्य की जांच, नाकों पर बढ़ाई चौकसी / Shivpuri News


शिवपुरी। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने आमजन के स्वास्थ्य एवं लोकहितों को दृष्टिगत रखते हुए जिले की सीमाओं पर स्थापित नाकों पर कार्यसुविधा की दृष्टि से शासकीय सेवकों की ड्यूटी लगाई है।

समस्त दलों के सुपरविजन अधिकारी के रूप में डिप्टी कलेक्टर शिवांगी अग्रवाल रहेंगी। ग्वालियर-शिवपुरी राजमार्ग थाना मडखेड़ा टोलनाका पर बीआरसीसी अंगद सिंह तोमर (8085603045), तहसील कोलारस के कोटानाका पर बीआरसीसी गोलिया (9993310936), तहसील बदरवास के पूरनखेड़ी टोलनाका पर बीआरसीसी राजेश कम्ठान (9406977217), तहसील करैरा के सिकंदरा नाका पर बीआरसीसी आफाक हुसैन (9425482808) को नियुक्त किया गया है। उक्त कर्मचारी निर्धारित नाके पर दल सहित अपनी ड्यूटी देंगे तथा पंजी संधारित करेंगे।

संबंधित अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) की देखरेख में नाकों का संचालन किया जाएगा। वे प्रत्येक नाके पर एक डाॅक्टर एवं पैरामेडिकल स्टाफ की व्यवस्था करायेंगे। अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) आवश्यक सुरक्षा हेतु बल उपलब्ध करायेंगे। नाकों पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जायेगा तथा सभी कर्मचारी मास्क पहनकर ड्यूटी करेंगे। नाके से अनुमति लेकर गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति का नाम, नंबर पता की संपूर्ण जानकारी एकत्र कर एक रजिस्टर संधारित किया जाएगा। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) अपने क्षेत्र के संबंधित नाकों पर छाया, पानी की व्यवस्था करना सुनिश्चत करेंगे। ड्यूटीरत स्वास्थ्यकर्मी पीपीई किट के साथ नाके पर उपस्थित रहेंगे तथा आने जाने वाले व्यक्तियों के स्वास्थ्य संबंध में वरिष्ठ अधिकारी को अवगत कराएंगे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular