Fast Samacharतात्याटोपे प्रतिमा स्थल के पास बनेगा नया संग्रहालय, सांसद डाॅ.यादव ने...

तात्याटोपे प्रतिमा स्थल के पास बनेगा नया संग्रहालय, सांसद डाॅ.यादव ने किया तात्याटोपे प्रतिमा स्थल का निरीक्षण / Shivpuri News

केंद्र के संस्कृति मंत्रालय ने मांगा है नए स्वरूप का प्रस्ताव


 शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डाॅ. केपी यादव ने रविवार को शिवपुरी का दौरा किया। इस दौरान सांसद ने शहीद तात्याटोपे प्रतिमा स्थल और यहां पर पार्क का निरीक्षण किया। सांसद डाॅ. केपी यादव ने बताया कि यहां पर केंद्र के संस्कृति मंत्रालय के जरिए नया संग्रहालय और पार्क बनाने की योजना है। इसके लिए प्रस्ताव जिला प्रशासन से मांगा गया है। इस क्षेत्र को नए स्वरूप में डवलप किया जाएगा।

सांसद ने यहां पर तात्याटोपे प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर वीर शहीद तात्याटोपे को पुष्पांजलि दी। तात्या टोपे पार्क के नए स्वरूप में लेकर सांसद ने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, एसपी राजेश सिंह चंदेल सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा की।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, सांसद प्रतिनिधि हेंमत ओझा, मुकेश चौहान, धैर्यवर्द्धन शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे। बाद में उन्होंने रेलवे स्टेशन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान यहां पर किए गए नए जीर्णोद्वार कार्य लेकर रेलवे अधिकारियों से जानकारी ली।

सेवा ही संगठन कार्यक्रम में हुए शामिल

सांसद डाॅ. केपी यादव ने रविवार को भाजपा के सेवा ही संगठन कार्यक्रम में भी शिरकत की। इस दौरान शहर के दो वार्डों 17 व 36 में सांसद डाॅ.के.पी.यादव ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम में भी भाग लिया। वार्ड नं 36 में सांसद के साथ जिलाध्यक्ष राजू बाथम, कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी द्वारा मास्क और सेनेटाइजर वितरित किया गया।

मनपुरा स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचे-

सांसद डाॅ. केपी यादव जिले के मनपुरा स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचे और यहां पर चिकित्सकों व अन्य स्वास्थ्यकर्मियों से चर्चा की। यहां पर दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जानकारी ली। यहां पर ग्रामीणों से चर्चा में सांसद ने सभी लोगों से कोरोना से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन की अपील की। सांसद खोड़ में सेवा ही संगठन कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular