Fast Samacharपिछोर विधानसभा से पूर्व बसपा प्रत्याशी की मारपीट, बसपा ने आरोपितों...

पिछोर विधानसभा से पूर्व बसपा प्रत्याशी की मारपीट, बसपा ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन / Shivpuri News

 

शिवपुरी। बामौरकलां थाना क्षेत्र में बसपा के पूर्व प्रत्याशी रहे लालाराम यादव व अन्य लोगों की उसी गांव के लोगों ने जमीनी विवाद के चलते मारपीट कर दी। मारपीट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं आज बसपा ने अपने कार्यकर्ता पर हुए हमले को लेकर एसपी को ज्ञापन दिया और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि पिछोर क्षेत्र से बसपा के पूर्व प्रत्याशी लालाराम यादव ने 2018 में चुनाव लड़ा था इसी वजह से गांव के रहने वाले दंबग व प्रभावशाली लोग ताकलसिंह यादव, महेंद्रसिंह यादव, आशाराम यादव, रणवीरसिंह, शंकरसिंह, कल्याण, भरतसिंह, श्रीराम यादव उसस रंजिश रखते थे। उक्त लोगों ने भाई बृजेंद्र के प्लॉट पर जबरन कब्जा कर लिया जब कब्जा हटाने की बात कही तो रात में सभी लोग अपने अन्य साथियों के साथ घर में घुस आए और लाठी, सरियों से मारपीट करना शुरू कर दी और भाग गए। मामले में बसपा के जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी ने एसपी से आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर पीड़ितों को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की बात कही।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular