Fast Samacharकरैरा में हुई सवा करोड़ की चोरी का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार,...

करैरा में हुई सवा करोड़ की चोरी का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच के बाद डकैती में बदला चोरी का मामला / Shivpuri News

करैरा। नई तहसील क किसान के घर हुई सवा करोड़ की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 38 लाख 36 हजार नकद के साथ चोरी गए जेवरात और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं। घटना के दो आरोपित अभी भी फरार है जिनको जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस ने कही है। वहीं पुलिस ने जांच के बाद चोरी के मामले को डकैती में तब्दील कर दिया है।

यह था मामला

7 अप्रैल 2021 को फरियादी जहारसिंह गुर्जर ने थाने में रिपोर्ट की थी कि 6-7 अप्रैल की रात वह अपने घर में सो रहे थे तभी चोरों ने उसके घर से जमीन बेच कर मिले 1 करोड़ 24 लाख रुपए एवं चांदी की करधौनी, दो जोड़ी पायल चुरा लिए। बड़ी चोरी की वारदात होने पर एसपी राजेशसिंह खुद मौक पर पहुंचे और घटना स्थल क मौका-मुआयना किया तथा घटना के आरोपितों को जल्द पकड़ने की बात अधीनस्थों से कही। पुलिस को आरोपितों के पास से 12 बोर की अधिया, एक कारतूस दूसरे आरोपित के पास से 315 बोर का देशी कट्टा दो कारतू, तीसरे आरोपित के पास से 315 बोर का कट्टा बरामद किया।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

घटना के खुलासे एवं रकम बरामदगी में पिछोर टीआई अजय भार्गव, करैरा टीआई अमित भदौरिया, एसआई राघवेंद्र यादव, एसआई रूपेश शर्मा, एवआई रविंद्र सिकरवार, एएसआई प्रवीण ित्रवेदी, एसआई कुलदीपसिंह, एसआई राजवीरसिंह गुर्जर, एसआई अजय मिश्रा, चेतन शर्मा, भावना राठौर, एएसआई आरएस चौकाेटिया, एएसआई कमलसिंह बंजारा, सुबोध टोप्पो, एचसी प्रभावती लोधी, आरक्षक भोलासिंह राजावत, प्रहलाद सिंह यादव, सोनू पाण्डेय, देवेश तोमर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। घटना के खुलासे पर आईजीपी ग्वालियर ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए टीम को नकद 30 हजार रुपए देने की घाेषणा की है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular