Shivpuriमां से शराब के लिए रुपए लेकर निकला, सुबह मिली लाश, पीएम...

मां से शराब के लिए रुपए लेकर निकला, सुबह मिली लाश, पीएम को लेकर हुआ हंगामा / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के तहत मीर गार्डन के सामने जाधव सागर के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना कर मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक युवक महल सराय का रहने वाला था और मां से लड़कर शराब के लिए रुपए लेकर आया लेकिन सुबह उसकी लाश मिली। वहीं पीएम को लेकर भी डॉक्टर ने मना कर दिया जिसकाे लेकर परिजनों ने हंगामा किया लेकिन बाद में पीएम हो गया।

जानकारी के अनुसार मनीष बाथम निवासी महल सराय सोमवार को अपनी मां से शराब के रुपए के लिए लड़ बैठा। यहां उसने मां से 100 रुपए लिए और घर से करीब 3 बजे निकल गया। जब वह देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद युवक को फोन लगाया तो वह भी बंद आ रहा था। परिजनों ने सोचा कि हमेशा की तरह कहीं चले गए होंगे तो वापस आ जाएंगे। लेकिन सुबह जब पुलिस वाले उनके घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि एक लाश जाधव सागर के पास मिली है शायद वह आपके भाई की है। जिस पर परिजन पीएम हाउस गए और लाश की पहचान भाई मनीष बाथम के रूप में की। भाई राजू बाथम व परमानंद बाथम ने बताया कि मनीष शराब पीने का आदी और मिर्गी का भी रोगी था। बीते रोज वह लड़-झगड़कर मां से शराब के लिए रुपए ले गया लेकिन वापस नहीं लौटा। मृतक की पत्नी से कहा तो उसने फोन लगाया वह भी बंद था। सुबह मनीष की मौत की खबर आई। मृतक की शादी हो गई है और उसके तीन बच्चे हैं।

पीएम को लेकर परिजनों ने लगाए डॉक्टर पर आरोप

मृतक मनीष बाथम की मौत के बाद पीएम हाउस पर डॉक्टर आरआर वर्मा ने पीएम करने से मना कर दिया। परिजनाें ने डॉक्टर पर आरोप लगाए कि डॉक्टर पीएम नहीं कर रहे हैं उन्होंने मेडीकल कॉलेज ले जाने की बात कही। जब परिजन मेडीकल कॉल्ेज पीएम कराने के लिए ले गए तो वहां भी मना कर दिया और कहा कि छोटे-मोटे पीएम वह नहीं करते। जिसको लेकर परिजनों में गुस्सा देखा गया लेकिन बाद में मृतक का पीएम कर दिया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular