Shivpuriकलेक्टर के आदेश को कर्मचारी ने लटकाया खूंटी पर, ट्रांसफर के बाद...

कलेक्टर के आदेश को कर्मचारी ने लटकाया खूंटी पर, ट्रांसफर के बाद कोलारस में डटे हैं नौशाद खां / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में बीते माह कलेक्टर द्वारा कर्मचारियों के ट्रांसफर किए गए थे, लेकिन कर्मचारियों ने कलेक्टर के इस आदेश को मानने से मना कर दिया है और अभी भी अपनी पुरानी पदस्थी पर ही डटे हुए हैं। ऐसे ही एक कर्मचारी नौशाद खां जो कोलारस में पदस्थ है उनका ट्रांसफर कर दिया गया है लेकिन ट्रांसफर के बाद भी वह अपनी पुरानी वाली जगह पर ही डटे हुए हैं। उन्होंने किसी भी तरह से ट्रांसफर आदेश का पालन नहीं किया है।

कलेक्टर ने 31 अगस्त को आदेश जारी किया था कि 24 जून 2021 के तारतम्य में प्रभारी मंत्री जिला शिवपुरी के अनुमोदन के बाद तृतीय कर्मचारियों का स्थानांतरण समान सामर्थ के नुसार किया जाता है। जिसमें मोहम्मद बेग मिर्जा तहसील पोहरी से पिछोर, सीताराम चौरसिया कररा से कोलारस, आरिंवद मिश्रा करैरा से पिछोर, मनीष नाथ रवर से करैरा, नौशाद खान कोलारस से पिछोर, अमित जैन खनियांधाना से नरवर, चित्रांश श्रीवास्तव पिछोर से खनियांधाना, नीतेश गुप्ता पिछोर से खनियांधााना, अनिल भार्गव पिछोर से जिला निर्वाचन कार्यालय शिवपुरी, दिनेश लोधी तहसील पिछोर से खनियांधना, अक्षय श्रीवास्तव तहसील खनियांधाना से पिछोर, पीयूष गुप्ता खनियांधाना से पिछोर व रघुवीर रावत तहसील पिछोर से पोहरी किया गया था, लेकिन इनमें से अधिकतर कर्मचारी अभी भी अपनी पुरानी पदस्थी पर डटे हुए हैं। कलेक्टर के आदेश में लिखा था कि आदेश जारी होने के सात दिन अंदर कर्मचारी को कार्यमुक्त किया जाए। अगर समय अवधि में कर्मचारी कार्यमुक्त नहीं हुए तो उन्हें एक तरफा कार्यमुक्त कर दिया जाएगा और उसका वेतन नवीन पदस्थापना से ही निकलेगा।

लेकिन आदेश जारी हुए एक माह से का समय हो चुका है लेकिन कोलारस में पदस्थ नौशाद खां अभी अपनी अपनी ड्यूटी पुरानी पदस्थी पर कर रहे हैं और नई जगह पिछाेर में उन्होंने अपना कार्यभार ग्रहण नहीं किया है। कर्मचारी कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखा रहे हैं। मामले में कार्रवाई कर कर्मचारियों को अपनी नवीन पदस्थापना पर भेजा जाए नहीं तो उनका वेतन रोकने की कार्रवाई की जाए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular