Shivpuriओबीसी आरक्षण को लेकर 2 जनवरी को भोपाल में होगा सीएम हाउस...

ओबीसी आरक्षण को लेकर 2 जनवरी को भोपाल में होगा सीएम हाउस का घेराव / Shivpuri News

-शिवपुरी से जायेगें ओबीसी समाज के प्रतिनिधि, तैयारियों को लेकर बैठक समपन्न

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में ओबीसी समाज को 51 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर 2 जनवरी को भोपाल में होने वाले मुख्यमंत्री आवास के घेराव एवं प्रदर्शन को लेकर शिवपुरी से भी हजारों की संख्या में ओबीसी समाज के लोग भोपाल जाएंगे इस कार्यक्रम की रूपरेखा के लिए आज शहर के नवीन बस स्टैंड पर स्थित एक मैरिज हाउस में ओबीसी समाज की मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें समाज के प्रतिनिधियों ने भोपाल जाने के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में चर्चा की।

उल्लेखनीय है कि ओबीसी समाज के प्रतिनिधि पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण हटाए जाने से लेकर लगातार रोष की स्थिति है और प्रदेश में अब 51% आरक्षण की मांग जोर पकड़ रही है। ओबीसी  समाज के प्रतिनिधियों ने मांग की कि केंद्र सरकार अब ओबीसी की जातिगत जनगणना कराएं इसके बाद ही हम जनगणना में भाग लेंगे यदि केंद्र सरकार जातिगत जनगणना नहीं करा पाए तो जनगणना का पूर्ण रूप से विरोध किया जाएगा मतदान का विरोध ओबीसी समाज द्वारा किया जाएगा।

भोपाल में होने वाले आंदोलन के लिए ओबीसी समाज घर घर और गांव गांव में सम्पर्क कर रही है। भोपाल जाने के लिए आज आयोजित बैठक में सियाराम हर्षाना, वीरसिंह यादव, प्रकाश रावत जिलाअद्यक्ष ओबीसी महासभा, गिर्राज धाकड़ युवा प्रदेश अद्यक्ष ओबीसी महासभा, लछमण रावत, ब्रज रावत, सुरेश वर्मा, रामस्वरूप बघेल जिलाअद्यक्ष ओबीसी यूनाइटेड फ्रंट, अखिलेश वर्मा, शिवराज वर्मा, सुनील वर्मा, पुरुषोत्तम धाकड़, वीरेंद्र कुशवाह, रामस्वरूप कुशवाह, रामवीर कुशवाह, हरिसिंह धाकड़, केदारी धाकड़, गजेंद्र धाकड़, शिवराज धाकड़ आदि मौजूद थे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular