Shivpuriपोहरी थाना प्रभारी की बड़ी कार्रवाई, एक माह पूर्व हुई चोरियों का...

पोहरी थाना प्रभारी की बड़ी कार्रवाई, एक माह पूर्व हुई चोरियों का किया खुलासा, 2 चोरों को किया गिरफ्तार, माल बरामद / Shivpuri News

पोहरी। खबर पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत की है जहां बीते दिनों हुई सिल-सिलेवार चोरियां का थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेलिया के द्वारा खुलासा किया है।

एसपी्र राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत के नेतृत्व में नाबागत थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेलिया के द्वारा शिवपुरी-परिच्छा रोड ढाबे से दो लोगो को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ के दौरान दोनों लोगो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जहां पुलिस ने दोनो लोगो के कब्जे से चोरी का माल सहित नगदी बरामद कर संदिग्ध बाइक जब्त कर ली।

 

पोहरी थाना जितेंद चंदोलिया को मुखबिर से सूचना मिली कि दो लोग चोरी के माल को बेचने की घूम रहे है जिस पर थाना प्रभारी ने एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और मुखविर के बताए गए स्थान पर पहुच दबिश दी और मौके से दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया जिसकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया है।

जहां पुलिस ने दोनों लोगो के कब्जे से एक बैटरी सहित परचून का सामान, 3 मोबाइल एव नगदी 1000 रु सहित संदिग्ध बाइक जब्त कर ली है। जहां पुलिस ने पोहरी में हुई दो अलग-अलग चोरियों का खुलासा किया है।

थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेलिया ने बताया कि इनमें से एक युवक के खिलाफ 8 गंभीर मामले दर्ज है जबकि वर्ष 2018 में जिलाबदर घोषित किया गया था। इस संपूर्ण कार्रवाई में एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत, थाना प्रभारी जितेंद सिंह चंदेलिया, सहायक उनि विनोद गुर्जर, कमलेश सिंह यादव, आरक्षक कुलदीप शर्मा, देवीप्रसाद रावत, गिर्राज त्यागी की सराहनीय भूमिका रही।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular