Shivpuriपोहरी एसडीएम के रूप में राजन बी नाडिया ने किया पदभार ग्रहण...

पोहरी एसडीएम के रूप में राजन बी नाडिया ने किया पदभार ग्रहण / Shivpuri News

शिवपुरी।  मध्यप्रदेश शासन द्वारा संचालित योजनाओं को लागू कर जनमानस को उनका का पूरा लाभ मिले, इसके लिए अभियान चलाया जाएगा। जनमानस की पीडीएस, सीमांकन और कब्जे से संबंधित समस्याओं पर भी काम किया जाएगा जिससे अधिक से अधिक हितग्राही लाभान्वित हो सकें।

उक्त बात पोहरी एसडीएम के रूप में पदभार ग्रहण करते समय राजन बी नाडिया ने कही। उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन के आपसी समन्वय से पोहरी क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा विकास किया जा सके। तीसरी लहर को रोकने के लिए कोरोना की गाइड लाइन का पालन कराया जाएगा। इसके अलावा चौक पोस्ट के माध्यम से भी बाहर से आने-जाने वालों की निगरानी की जाएगी।
एसडीएम ने कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि कर्मचारी अपने-अपने कामों पर ध्यान दें। अपने दायित्वों का सही तरीके से निर्वहन करें। काम में किसी प्रकार की लापरवाही न बरतें क्योंकि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नवागत एसडीएम  नाडिया का एसडीएम कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद अनुविभागीय अधिकारी ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया और पोहरी में चल रहे कामों के बारे में जानकारी ली।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular