Fast Samacharबीए की छात्रा को जंगल ले गए जीजा-साले, किया दुष्कर्म /...

बीए की छात्रा को जंगल ले गए जीजा-साले, किया दुष्कर्म / Picchore News

पिछोर कॉलेज में बीए की है छात्रा, उसी कॉलेज का छात्र दोस्ती के बाद शादी का झांसा दे रहा था

पिछोर। कॉलेज से घर तक छोड़ने के लिए जीजा-साले ने बीए की छात्रा को बाइक पर लिफ्ट दे दी। घर छोड़ने की जगह छात्रा को वीरान जंगल में ले गए और यहां एक झोंपड़ी में साले ने दुष्कर्म किया। कोई आकर देख ना ले, इसलिए जीजा बाहर चौकीदारी करता रहा। इसके बाद छात्रा को जंगल में ही छोड़कर भाग गए। पिछोर थाना पुलिस ने जीजा-साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक 19 साल की छात्रा ने सोमवार को माता-पिता के साथ पुलिस थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह छत्रसाल कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है और कॉलेज में ही पढ़ने वाले दीपक पुत्र मेघसिंह लोधी निवासी नारही मोटा थाना अमोला से उसकी दोस्ती हो गई। दीपक उससे शादी करने की बात कहता रहता था। बहलाकर ले जाने के बाद जंगल में बनी टपरिया में दीपक लोधी ने उसके साथ गलत काम किया। जबकि जीजा वहीं टपरिया के बाहर खड़ा रहा। 

 

इसके बाद दोनों उसे अकेला छोड़कर भाग गए। साथ ही धमकी भी देकर गए कि यदि तूने किसी को इस बारे में बताया तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार देंगे। डर की वजह से किसी को यह बात नहीं बताई। लेकिन हिम्मत जुटाकर माता-पिता को घटना के बारे में बता दिया। पुलिस ने जीजा साले के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular