Shivpuriपहली बार वर्क फ्रॉम होम रोजगार अवसर लेकर आई कम्पनियां, 294 रजिस्ट्रेशन,...

पहली बार वर्क फ्रॉम होम रोजगार अवसर लेकर आई कम्पनियां, 294 रजिस्ट्रेशन, 54 युवाओं को मिला जॉब ऑफर / Shivpuri News

रेडिएण्ट कालेज में आयोजित हुआ दो दिवसीय रोजगार मेला

शिवपुरी। मध्यप्रदेश शासन की खेल एवं युवक कल्याण व तकनीकि शिक्षा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से युवाओं की स्किल्स को निखारकर उन्हें रोजगार प्रदान करने हेतु जिला रोजगार कार्यालय शिवपुरी एवं रेडिएण्ट कालेज प्रबंधन के द्वारा दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन शहर के महल कॉलोनी रोड़ स्थित रेडिएण्ट कॉलेज परिसर में किया गया। यहां रेडिएण्ट कॉलेज के प्रबंधक व संचालक शाहिद खान के निर्देशन में रोजगार मेले एक दिन पूर्व ही नियोजन कार्यशाला भी आयोजित की गई थी जिसमें मौजूद विशेषज्ञों के द्वारा अभ्यार्थियों को बताया गया कि वह किस प्रकार से अपना इंटरव्यू दें ताकि कंपनी आपकी कार्यकुशलता और स्किल्स को देखकर ही जॉब ऑफर कर दें। इस प्रशिक्षण का यह लाभ हुआ कि पहली बार वर्क फ्रॉप होम रोजगार के रूप में अनेकों कंपनियां आई जिसमें 294 रजिस्ट्रेशन किए गए और इनमें से 54 युवाओं को जॉब ऑफर लेटर प्राप्त हुए। यह पूरी प्रक्रिया ऑनलाईन के तहत संपन्न हुई जिसमें रेडिएण्ट कॉलेज प्रबंधन के अखलाक खान, डॉ.खुशी खान ने इस पूरी प्रक्रिया को संपन्न कराने में अपना अहम योगदान दिया। रोजगार मेले का शुभारंभ गत दिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के एमआईसी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह रावत के द्वारा किया गया था।

पहली बार वर्क फ्रॉम होम का रोजगार अवसर उपलब्ध कराया

जिला रोजगार कार्यालय एवं रेडियंट ग्रुप के संयुक्त प्रयास से प्लेसमेंट ड्राइव का दो दिवसीय आयोजन रेडिएण्ट कॉलेज प्रांगण में किया गया जिसमे आये नियोक्ताओं ने युवाओं को पहली बार वर्क फ्रॉम होम का रोजगार अवसर उपलब्ध कराया, जहाँ कुछ नियोक्ताओं द्वारा वर्चुअल रूप से चयन प्रक्रिया आयोजित की गई। वहीं स्वाति ग्रुप और टेक महिंद्रा कंपनी के प्रतिनिधियों ने साक्षात्कार लिए। जिसमे कॉलेज संचालक शाहिद खान ने बताया कि पहली बार रोजगार मेले में वह कंपनियां शामिल हुई जिन्होंने वर्क फ्रॉम होम का ऑफर दिया युवक एवं युवतियों ने भी आगे आकर उसमे आवेदन किया।

इन कंपनियों ने दिया जॉब ऑफर लेटर

टेक महिंद्रा 12

बजरंग सिक्योरिटी गार्ड 11

स्वाति ग्रुप 9

मिनडा कॉसमॉस 7

याजाकि कॉसमॉस 6

एक्सलेट्स साइट इंजीनियर 8

जिला रोजगार अधिकारी ने किया प्रोत्साहन

जिला रोजगार अधिकारी एवं कॉलेज संचालक द्वारा युवाओं को जॉइन करने लिए प्रोत्साहन देते हुए रोजगार अधिकारी स्वप्निल श्रीवास्तव ने कहा कि इस कोरोना काल में जॉब की संख्या अधिक मात्रा में उपलब्ध नहीं हैं उस समय यह कम्पनियां आपको रोजगार अवसर दे रही है, साथ में कहा कि कोरोना के समय को देखते हुए यह कम्पनियां आपको वर्क फ्रॉम होम का ऑफर दे रही हैं साथ ही ऑफर लेटर प्राप्त युवाओं को बधाई दी गई।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular