Baiardबैराड़ में नटवरलाल का खेल, लगा दिया 1 करोड़ का चूना /...

बैराड़ में नटवरलाल का खेल, लगा दिया 1 करोड़ का चूना / Baiard News

शिवपुरी। खबर बैराड़ क्षेत्र से आ रही है। यहां एक नटवरलाल ने बैराड़ के लोगों को लगभग 1 करोड़ रुपए का चूना लगा दिया। उक्त युवक ने चेक रखकर धनी लोगों से रुपए लिए, इतना ही नहीं एक पत्ती के नाम पर भी लोगों से रूपयों की वसूली की और बाद में फरार हो गया। अब उक्त युवक का फोन बंद आ रहा है। मामले को लेकर लेनदारों ने युवक की शिकायत थाने में की है।

बैराड़ थाने में कुबेर धाकड़ ने अपने एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ शिकायत करते हुए बताया कि बैराड़ का रहने वाला संतोष ओझा ने व्यापार में पार्टनरशिप देने के नाम पर रूपए लिए परंतु रुपए लेने के बाद में वह लापता हो गया। इसी तरह एक युवती ने भी थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसने मेहनत करके शादी के लिए डेढ़ लाख रुपए जोड़े थे जिसे उसने संतोष ओझा को पत्ती के नाम पर जमा किए लेकिन रुपए लेने के बाद से ही संतोष फरार है। ऐसे ही अन्य लोगों के साथ भी संतोष ने ठगी की। ऐसा बताया जा रहा है कि उक्त आरोपित युवक उन रुपयों को आईपीएल में हार गया। जब लेनदारों ने रुपए मांगे तो उन्हें आत्महत्या की धमकी दी जिसकी शिकायत बैराड़ थाने में की गई। अब मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर फरार संतोष ओझा की तलाश शुरू कर दी है।

 

इस मामले में पुलिस ने फरियादी कुबेर धाकड़ सहित 16 लोगों के आवेदन की जांच पर से आरोपी के खिलाफ धोखाधडी सहित आमानात में खयानात का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

 

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular