Shivpuriअरोप : मंदिर की 36 बीघा जमीन हड़पने पुजारी को खिलाया सल्फास...

अरोप : मंदिर की 36 बीघा जमीन हड़पने पुजारी को खिलाया सल्फास / Badarwas News

शिवपुरी|इंदार थाने के खतौरा कस्बे में एक पुजारी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया गया। पुजारी ने तीन लोगों पर जहर पिलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

प्रहलाद दास (45) पुत्र ब्रजमोहन दास बैरागी निवासी खतौरा की सल्फास गटकने से हालत बिगड़ गई। इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी लाया गया, जहां से ग्वालियर रेफर कर दिया है। पुजारी प्रहलाद दास का आरोप है कि खतौरा के राजेश, दुर्गेश और जगदीश ने उसे जहर पिलाया है। उक्त लाेग मंदिर की 36 बीघा जमीन हड़पना चाहते हैं।
वहीं इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा ने बताया कि पूछताछ में लोगों ने बताया कि पुजारी प्रहलाद दास के भाई राजेश से 20 दिन पहले बाइक से हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। लोग कहने लगे कि आप पर दोष लग गया है, गंगा स्नान करके आएं, शुद्धिकरण के बाद ही मंदिर में पूजा करना।

वहीं 36 बीघा जमीन राम-जानकी मंदिर के नाम से है, लेकिन मंदिर में राधा-कृष्ण की मूर्ति स्थापित है। पुजारी का परिवार ही उस पर खेती करता है। मंदिर की जमीन से दूसरे व्यक्ति को 3 लाख रु. लेकर रास्ता दिया है। परिवार के लोग शुद्धिकरण के लिए उसी में से पैसे खर्च करने की बात कह रहे थे। इधर मंदिर में अन्य पुजारी पूजा करने आने लगा था। पुलिस पूछताछ में ग्रामीण कह रहे हैं कि खुद पुजारी ने जहर पिया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular