Kolarasऑटो में सवारी बैठाने पर चली तलवारें, हुए हवाई फायर / Kolaras...

ऑटो में सवारी बैठाने पर चली तलवारें, हुए हवाई फायर / Kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम खरई में ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर दो पक्षों में आपस में विवाद हो गया। यह विवाद इतना अधिक बढ़ा कि आरोपितों ने तलवार व हवाई फायर कर दिए। घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई है। पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी राजेश धाकड़ और आरोपी हम्मो शाह के बीच ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर कहा सुनी हो गई और दोनों पक्ष की ओर से उनके परिवार के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। इसी दौरान आरोपी हम्मो शाह ने अपने साथी अकबर, सलमान खान, लाल शाह, राजू, अकरम और असलम के साथ मिलकर ऑटो में रखी तलवार, लाठी-डंडें निकाल लिए और राजेश और उसके परिवार के गोविंद धाकड़ और लखन धाकड़ पर हमला बोल दिया।

इसी दौरान आरोपी हम्मो शाह ने कट्टा निकालकर हवाई फायर कर दिए। जिससे वहां भगदड़ मच गई। घटना के बाद आरोपी पीडि़त पक्ष को धमकी देते हुए वहां से भाग गए। आरोपियों के भागने के बाद घायलों को अस्पताल लाया गया। वहीं पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और फरियादी के बयानों को दर्ज करने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular