Fast Samacharशराब पार्टी कर दोस्तों को छोड़ने जा रहे थे, रास्ते में...

शराब पार्टी कर दोस्तों को छोड़ने जा रहे थे, रास्ते में जो मिला उसे लूट लिया / Khaniyadhana News

शिवपुरी। खनियांधाना में एक के बाद एक चार लूट की वारदातें करने वाले आरोपित पुलिस ने पकड़ लिए हैं। चारों आदतन अपराधी नहीं हैं। उनमें से एक पर तीन मामले मारपीट के और एक आरोपित पर एक मामला दर्ज है। लूट की घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। यह चारों आपस में गहरे दोस्त हैं। खनियांधाना थाना प्रभारी आलोक भदौरिया ने अपने मुखबिर तंत्र के जरिए घटना के दिन ही इन चारों को चिन्हित कर लिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 मई को चार बदमाशों ने खनियांधाना क्षेत्र में लूट की चार वारदातों को अंजाम दिया था। इसमें सुरेंद्र वंशकार निवासी मुहारी, विनोद जाटव निवासी राजापुर, करिया ऊर्फ राजपाल जाटव निवासी राजापुर और चैनू ऊर्फ शिवेंद्र राठौर निवासी चितौरा शामिल थे। सभी लोगों ने सुरेंद्र वंशकार के यहां पर पहले दारू और मुर्गा की पार्टी की। इसके बाद यह लोग विनोद और करिया को छोड़ने के लिए राजापुर जा रहे थे। यहां पर उन्हें रास्ते में जो मिला उसे नशे में लूट लिया। 

 

आरोपितों ने खिरकिट रोड, ग्राम नोहरा की पुलिया, छिराई- रिछाई रेज के पास, हनुमान खेड़ा राजापुर से सभी ने मिलकर उक्त लूट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस टीमों द्वारा लूटे गए कुल मश्रुका कीमत 1,73,000 रुपये के सभी छः मोबाइल, दो मोटरसाइकिल एवं नगदी 4250 रुपए बरामद की गई।

नका रहा योगदान

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी खनियांधाना निरीक्षक आलोक सिंह भदोरिया, उनि केपी शर्मा, उनि उपेंद्र दुबे, कार्यवाह उनि रामवरन सिंह तोमर, सउनि जगदीश पाराशर, साकिर अली , आरक्षक अरुण, बनवारी, हरिकृष्ण, लालसिंह, धर्मेंद्र ,जयवीर, रंजोर सिंह , हरिओम एवं महिला आरक्षक गोलाबाई तथा रानी तोमर की सराहनीय भूमिका रही।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular