Fast Samacharसिरसौद स्कूल की नई बिल्डिंग में चोरों का धावा, निकाल ले गए...

सिरसौद स्कूल की नई बिल्डिंग में चोरों का धावा, निकाल ले गए तीन दर्जन पंखे / karera News

टहलने निकले प्राचार्य को स्कूल गेट का ताला टूटा मिला, पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई

 
करैरा। ब्लॉक के शासकीय हाई स्कूल सिरसौद की नई बिल्डिंग का अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया और दस कमरों में लगे 36 पंखे चोरी कर ले गए हैं। नई स्कूल बिल्डिंग में कक्षाएं लगने से पहले ही बदमाशों ने पंखे चुरा लिए।

जानकारी के अनुसार सिरसौद के हाई स्कूल प्राचार्य अजय चौधरी ने बताया कि वह रविवार शाम टहलने निकले थे। नई स्कूल बिल्डिंग के मुख्य गेट का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो कमरों के भी ताले टूटे थे और सीलिंग फैन गायब थे। टेबिल पर टेबिल रखी मिलीं। जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि बदमाश स्कूल की टेबिलों पर चढ़कर सभी 36 पंखे चोरी कर ले गए हैं। पंखे चोरी जाने की सूचना जिला शिक्षा अधिकारी और अमोला पुलिस थाने पर दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पहले चौकीदार लगा था, बाद में हटा दिया: स्कूल में टेबल-कुर्सी, कंप्यूटर व अन्य उपकरण की रखवाली के लिए प्राइवेट तौर पर प्राचार्य ने चौकीदार और भृत्य को रखा था, बाद में प्राचार्य एमपीएस यादव का तबादला हो गया और चौकीदार व भृत्य को हटा दिया। रखवाली के लिए कोई न होने की वजह से स्कूल में चोरी हो गई। अब आने वाले समय में छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।
सिरसौद के सरकारी हाईस्कूल भवन 36 पंखे चुराए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular