Fast Samacharएटीएम छीनकर भागे हरियाणा के दो युवक पकड़े, क्लोन मशीन भी जब्त...

एटीएम छीनकर भागे हरियाणा के दो युवक पकड़े, क्लोन मशीन भी जब्त / Karera News

बदमाशों के पास से कई एटीएम कार्ड बरामद
करैरा/ करैरा में ग्राहक का एटीएम छीनकर भागे दो युवकों को भीड़ और पुलिस ने मिलकर धर दबोचा। पूछताछ में दोनों हरियाणा के सोनीपत के निकले। खासबात यह है कि दोनों के पास से ढेरों एटीएम कार्ड और कार्ड का क्लोन बनाने वाली मशीन भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने मध्यप्रदेश के साथ उत्तरप्रदेश और दिल्ली में ठगी की घटनाएं करने की बात स्वीकार कर ली है। जिले सहित प्रदेश में अन्य घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस अभी पूछताछ में लगी है।

जानकारी के मुताबिक करैरा के पुलिस सहायता केंद्र स्थित एटीएम मशीन पर ग्राहक रामनरेश जादौन पैसे निकालने गए थे। पीछे खड़े दो युवकों ने उनका एटीएम छीन लिया और भागने लगे। चिल्लाने पर चौराहे पर मौजूद लोग सतर्क हो गए और बदमाशों का पीछा करने लगे। आगे चलकर करैरा पुलिस थाना आ गया और पुलिसकर्मियों ने दोनों को धर दबोचा। ग्राहक का एटीएम कार्ड बरामद करने के साथ-साथ दोनों युवकों की तलाशी ली गई। जिसमें ढेरों एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। एक मशीन मिली है, जिसे युवक क्लोन मशीन बता रहे हैं।

करैरा टीआई अमित भदौरिया ने बताया कि पूछताछ में पहले युवक ने अपना नाम अनिल (26) पुत्र हवासिंह राजपूत निवासी गडवाल सोनीपत हरियाणा और दूसरे ने बंटी (22) पुत्र ओमप्रकाश राजपूत बताया है। दोनों के सही नाम व पते की तस्दीक सहित उनके द्वारा बताए लोगों से संपर्क कर रही है। साथ ही सख्ती से पूछताछ की जा रही है कि वह शिवपुरी जिले में अब तक कितनी घटनाएं कर चुके हैं।

कार्ड स्कैन करके सारा डेटा मोबाइल में लेते हैं
शुरूआत पूछताछ में युवकों ने बताया है कि क्लोन मशीन में एटीएम कार्ड लगाते ही पूरी जानकारी मोबाइल में दर्ज हो जाती है। उसके बाद आसानी से कहीं से भी मिनटों के भीतर पैसे निकाल लेते हैं। क्लोन मशीन से ठगी करना आसान हो जाती है। बरामद कार्ड किन लोगों के हैं, पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular