Fast Samacharडॉ से बड़ी नर्स: साबधान अगर आपको जाना हैं अस्पताल में कवरेज...

डॉ से बड़ी नर्स: साबधान अगर आपको जाना हैं अस्पताल में कवरेज करने तो इन नर्स को दिखानी होगी परमिशन ,CMHO बोलें कोई परमिशन नहीं बनती / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के जिला अस्पताल से आ रहीं हैं। यहां हम आपको बता दें कि यह पत्रकारों के लिए जरूरी खबर हैं अगर किसी पत्रकार को जिला अस्पताल जाना हैं कवरेज करने तो पत्रकार साहब को परमिशन इन मेडम नर्स को दिखानी पड़ेगी ,शायद इन्हें ये नहीं पता कि पत्रकार किसी की सूचना पर ही अस्पताल में जाता हैं और अपना काम अर्थात खबर बनाकर वापस आ जाते हैं ,लेकिन ऐसा बाकया आज देखने को मिला कि एक खबर पर पत्रकारों से मेडम नर्स बोलती हैं कि आपके पास ऐसे घूमने परमिशन हैं क्या ,आपको परमिशन लेनी चाहिए ,अब इन नर्स मेडम के कहने के अनुसार या तो स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पवन जैन अब परमिशन देने की कृपा करें या पत्रकार जनहित के मुद्दों के लिए अस्पताल में कवरेज करना बंद करें ,ये तो अब विभाग ही बताएगा कि अब पत्रकार करें तो क्या करें ,वैसे मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पवन जैन के अनुसार पत्रकार को कोई परमिशन की जरूरत नहीं हैं। लेकिन इन नर्स मेडम को जरूरी हैं। अब नर्स मेडम ये बताएं कि परमिशन कहा से लाएं ,या तो आप खुद दे दीजिए या दिलवा दीजिए ,या बता दीजिए कि किस से परमिशन लेनी हैं।

यह हैं पूरा मामला

पत्रकार कवरेज के दौरान 3rd फ्लोर मेडिसन वार्ड में पहुँचें जहाँ ड्यूटी दे रहीं मेडम नर्स ने पूछा कि कैसे घूम रहे हो तो पत्रकार बोलें मीडिया से हैं जिसके बाद मेडम को कार्ड भी दिखाया ,फिर मेडम बोलती हैं कि परमिशन दिखाओ ,तब पत्रकार बोलें परमिशन नहीं होती हमारी ,न ही हमें आपके विभाग से लेनी पड़ती ,लेकिन मेडम तो परमिशन पर अड़ी रहीं और बोलती हैं ऐसा होता है। क्या कुछ तो डॉक्यूमेंट् होगा ,अब इन मेडम को कौन समझाए की कोई परमिशन इनके विभाग से घूमने की पत्रकारों को नहीं मिलती ,लेकिन मेडम अपनी सुनने के अलावा कुछ सुनना ही नहीं चाहती ,इस पूरे मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पवन जैन को बता दिया गया हैं अब देखना होगा कि इन नर्स मेडम पर क्या कार्रवाई की जाती है।

इनका कहना हैं

हाँ मुझे ये जानकर मिली हैं आपके ही साथी लोगों का मुझे कॉल आया हैं में दिखवाता हूँ

डॉ पवन जैन
मुख्य चिकित्सा अधिकारी

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular