Shivpuriकोरोना काल में डॉक्टरों ने निभाई देवदूतो की भूमिका: कु. शिवानी राठौर...

कोरोना काल में डॉक्टरों ने निभाई देवदूतो की भूमिका: कु. शिवानी राठौर / Shivpuri News

शिवपुरी। नेशनल डॉक्टर दिवस के अवसर समाजसेवी कु शिवानी राठौर ने राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर वैक्सीनेशन शिविर में नेशनल डॉक्टर दिवस के अवसर पर समाजसेवी शुभम राठौर एवं समाजसेवी अमन राठौर के साथ सीएमएचओ अर्जुन लाल और डीआईओ संजय ऋषिस्वर का सम्मान किया। इस अवसर पर शिवानी राठौर ने बताया कि हमारे जिले के समस्त डॉक्टरों ने अपने सहयोगी स्टाफ के साथ कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए आम जनता के लिए देवदूतों के रूप में भूमिका निभाई। जिले के सभी डॉक्टर ने डॉक्टर एएल शर्मा एवं डॉ. संजय ऋषिस्वर के नेतृत्व में दिन रात एक कर के आम नागरिकों के जीवन की रक्षा का पूर्ण प्रयत्न किया। आज डॉक्टर्स दिवस के अवसर पर हम आभार व्यक्त करते हैं हमारे जिले के समस्त डॉक्टर्स का जिन्होंने अपने कर्तव्य को सबसे ऊपर रखकर आम जनमानस की रक्षा की।

राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी की स्मृति में चलाया जा रहे वैक्सीनेशन शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह सातवां चरण के शिविर को मिलाकर लगभग 1200 लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कराया जा चुका है। यह शिविर गर्ल्स स्कूल कोर्ट रोड पर आयोजित हो रहा है।

डॉक्टर्स डे के अवसर पर डॉक्टर्स के सम्मान के साथ साथ उन कोरोना वॉरियर्स का भी सम्मान किया जिन्होंने कोरोना काल में अपनी सेवाएं आम जनता को उपलब्ध कराई। इस शिविर को सफल बनाने में कुमारी शिवानी राठौर के साथ शुभम राठौर अमन राठौर, अरविंद शर्मा जोनल ऑफिसर, बीडी शाक्यवार सेक्टर मजिस्ट्रेट, संजनी शर्मा एएनएम स्नेह लता स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, बीएलओ रामलाल जाटव, जितेंद्र शर्मा, रमेश पांडे, राम कुमार राठौर, नीलेश श्रीवास्तव बीएलओ के साथ आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मिलन गुप्ता, आसमा बेगम एवं सहायिकाओं समा बेगम, मंजू राठौर का भी सहयोग प्राप्त हुआ।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular