Shivpuriकलेक्टर के नेतृत्व में लक्ष्य दोगुना हुआ वैक्सीनेशन, भाजपा जिला टीकाकरण प्रभारी...

कलेक्टर के नेतृत्व में लक्ष्य दोगुना हुआ वैक्सीनेशन, भाजपा जिला टीकाकरण प्रभारी हेमंत ने किया आभार व्यक्त / Shivpuri News

शिवपुरी। कोविड-19 वैक्सीनेशन महा अभियान के द्वितीय चरण में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के नेतृत्व में सभी सामाजिक संस्थाओं, राजनैतिक पार्टियों, धर्मगुरुओं, वरिष्ठ चिकित्सक, सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी आदि की महत्वपूर्ण भूमिका से शिवपुरी जिला 25 अगस्त को वैक्सीनेशन महा अभियान में अपने लक्ष्य से 179 प्रतिशत अधिक वैक्सीनेशन कर मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है कल 26 अगस्त को भी इसी ऊर्जा के साथ सभी के सहयोग से पुनः लक्ष्य से 172 प्रतिशत वैक्सीनेशन कर शिवपुरी जिले में मध्यप्रदेश में अपना परचम फहराया।

प्रथम दिन जिले का लक्ष्य 40000 था जिसके विपरीत आप सबके मेहनत से यह 71654 वैक्सीनेशन कर 179% कर प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया एवं वैक्सीनेशन महा अभियान के द्वितीय दिन 26 अगस्त को यह लक्ष्य 20000 का था जिसके विपरीत 30907 वैक्सीनेशन कर 172% लक्ष्य की पूर्ति की गई।

इस उपलब्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा ने जिलाधीश अक्षय कुमार सिंह, एसपी राजेश सिंह चंदेल, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉक्टर श्री संजय ऋषीश्वर को पुष्प कुछ प्रदान कर उनका अभिनंदन एवं आभार व्यक्त किया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular