Shivpuriयुवक कांग्रेस के द्वारा नीमडांढ़ा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को बांटे खाने...

युवक कांग्रेस के द्वारा नीमडांढ़ा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को बांटे खाने के पैकेट और कपड़े / Shivpuri News

शिवपुरी। बाढ़ पीड़ितों को राहत प्रदान करते हुए उनके बीच पहुंचकर युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे व विधानसभा अध्यक्ष यूथ कांग्रेस सिद्धार्थ सिंह चौहान के द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर नीमडांढ़ा में परिवारों और उनके मुखियों को जहां खाने के पैकेट दिए गए तो वहीं परिजनों के लिए भीगे हुए कपड़ों से इतर बच्चों और बड़ों के लिए कपड़ों का वितरण भी किया गया।

बता दें कि शिवपुरी जिला मुख्यालय पर भी अनेकों स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात निर्मित हुए जिसमें कई घरों में रखा राशन का सामान इस बारिश में खराब हो गया तो वहीं लोगों को पहनने ओढऩे के लिए भी कपड़े तक नहीं बचे। इन हालताों में जहां समाजसेवी संस्थाऐं आगे आकर राहत सामग्री वितरण कर रहीं है तो इसी क्रम में युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष व जनपद सदस्य अमित शिवहरे व विधानसभा अध्यक्ष यूथ कांग्रेस सिद्धार्थ सिंह चौहान के द्वारा भी बाढ़ पीडि़तों की सेवा में आगे आऐं और तलैया मोहल्ला, आदिवासी अयोध्या बस्ती और अब नीम डांढ़ा पहुंचकर बाढ़ से घिरे हुए परिवारों के बीच पहुंचकर उन्हें खाने के पैकेट और कपड़ों का वितरण भी किया गया।

इस दौरान इस सेवा कार्य में अमित शिवहरे व सिद्धार्थ सिंह चौहान के साथ उनके सहयोगी जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस बासित अली, आशीष शर्मा, बलवीर मिर्धा, अमन खान, शाहरुख कुरेशी, राहुल बंशकार, रूपा ठाकुर आदि शामिल रहे जिन्होंने नीमडांढ़ क्षेत्र के रहवासियों के लिए खाने के पैकेट और वस्त्रों का वितरण किया साथ ही उनकी समस्या भी सुनी और उनको हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता आपके साथ हर परिस्थिति में है और जो भी यथा संभव सहयोग व मदद होगी की जाएगी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular