Shivpuriआधा दर्जन ग्रामों से गायब हो गए एकल बत्ती कनेक्शन के लाइन...

आधा दर्जन ग्रामों से गायब हो गए एकल बत्ती कनेक्शन के लाइन व खंबे, समस्या को लेकर ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट / Shivpuri News

शिवपुरी। कोलारस तहसील के तहत आने वाले ग्राम पंचायत खरई से जुड़े लगभग आधा दर्जन ग्रामों में एकल बत्ती कनेक्शन की लाइन व खंबे चोरी हो गए। अब ग्रामीण अंधेरे में जीने को मजबूर है। समस्या को लेकर मंगलवार को ग्रामीण कलेक्ट्रेट पर पहुंचे और आवेदन के माध्यम से समस्या से अवगत कराकर खरई फीडर से लाइन बिछार बीपीएल परिवार के लिए मंजूर हुई एकल बत्ती कनेक्शन दिलाए जाने की मांग की।

ग्रामीण नंदकिशोर, गिरवर, प्रमोद, भरत, राजेश आदि ने बताया कि आज से तीन वर्ष पहले खरई से जुड़े ग्राम ठोरिया, कुम्हरौआ, सुआठोर, रामपुरा, खजूरी आदिवसी बस्ती, गुदनिया, गणेश, भेडोन, इमलिया, मानपुरा आदि ग्रामों में बीपीएल हितग्राहियों के लिए बिजली उपलब्ध कराने के लिए एकल बत्ती योजना के तहत लाइन व खंबे लगाए गए थे लेकिन लाइन चालू होती उससे पहले ही खंबे व लाइन चोरी हो गए। मामले को लेकर कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। हम अंधेरे में जीने को मजबूर हैं कृपया कर हमारे समस्या का निराकरण करवा दीजिए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular