Fast Samacharशादी का झांसा देकर दारोगा के बेटे ने लड़की का किया शोषण,...

शादी का झांसा देकर दारोगा के बेटे ने लड़की का किया शोषण, बनाया अश्लील वीडियो

शादी का झांसा देकर दारोगा के बेटे ने लड़की का किया शोषण, बनाया अश्लील वीडियो

ताजनगरी आगरा में लव, सेक्स और धोखे का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां झूठे प्यार के जाल में फंसी एक लड़की की जिंदगी बर्बाद हो गई है.
दरअसल यूपी पुलिस के एक दारोगा के बेटे ने पहले अपने साथ पढने वाली एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं उसने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब लड़का उसे अश्लील वीडियो क्लिप के जरिए ब्लैकमेल कर रहा है. इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी भी दे रहा है.दरअसल थाना जगदीश पुरा इलाके के अवधपुरी की रहने वाली मोना (काल्पनिक नाम) की मुलाकात आठ साल पहले प्रमोद से हुई. प्रमोद उसी के कॉलेज में पढ़ता था. दोनों में प्रेम संबंध बने और फिर उसने शादी का झासा देकर सालों तक शारिरिक शोषण किया. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिए. अब प्रमोद उसे ब्लैकमेल कर रहा है.
प्रमोद के पिता आगरा पुलिस में दारोगा हैं. उनके ऊंचे रसूख का फायदा उठाकर प्रमोद ने लड़की को कई दिनों तक काफी डराया धमकाया पर आज जब लड़की को इंसाफ नही मिला तब वो थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज करा दिया.
मामले की गंभीरता को समझते हुये पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ भी शुरू हो गई है. लेकिन बड़ा सवाल यही है कि जब आरोपी का पिता खुद आगरा पुलिस में है तो क्या उसके खिलाफ पुलिस कारवाई करेगी?
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular