Badarwasकार्यकर्ता ही हमारी नींव : राजू बाथम / Badarwas News

कार्यकर्ता ही हमारी नींव : राजू बाथम / Badarwas News

बदरवास मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित

बदरवास। बूथ का कार्यकर्ता की हमारी पार्टी की नींव है उस पर हमारी सरकार रूपी इमारत खड़ी है। उक्त बात मण्डल कार्यसमिति की बैठक के समापन के अवसर पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम बोलते हुए कही। समापन अवसर पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष स्वावलंबी मण्डल के विषय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मण्डल के जो पदाधिकारी होते हैं वह शरीर की रीढ़ की हड्डी होते हैं जिस तरह से रीढ़ की हड्डी शरीर का महत्वपूर्ण अंग होता है उसी तरह से मण्डल मैं कार्यकर्ता होते हैं उन्होंने कार्यकताओं से सरकार की जो योजनाएं चल रही हैं उनको जन जन तक पहुचाने का आव्हान भी किया।

इससे पहले कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी उपस्थित रहे उन्होंने पहले सत्र में सेवा ही संगठन पर बोलते हुए सरकार द्वारा कोरोना के संक्रमण के दौरान किए गए सेवा कार्यो की जानकारी दी उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार ने महामारी के समय में जनता को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई आज हमारे देश ने कोरोना वैक्सीन बना ली है और लगभग 40 प्रतिशत लोगों को वेक्सीन का पहला डोज भी लग चुका है।

हमारी सरकार ने दिसंबर तक सभी को वेक्सीनेशन का लक्ष्य रखा है इसके लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को घर घर पहुंच कर लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करना है और हमारी सरकार लक्ष्य प्राप्त कर सके। कार्यक्रम का संचालन राजीव दुबे ने किया। कार्यक्रम के अंत में मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल यादव ने आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सोनू बिरथरे, जंडेल सिंह गुर्जर, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह, बदरवास नगरपरिषद पूर्व उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव, कार्यक्रम प्रभारी नन्नूलाल सोनी, योगेंद्र यादव, भगवत सिंह यादव, शिशुपाल यादव, जगदीश मंगल, गुलाब सिंह धाकड़, भूपेंद्र यादव, बल्ली ठेकेदार, परमाल परिहार, अवतार सिंह यादव, सुरेश सोनी, रामकुमार चतुर्वेदी, हितकुमार श्रीवास्तव, सुमित यादव, राजू यादव, रंजीत दुबे, आकाश खटीक, बलराम धाकड़, नवनीत जैन, प्रदीप शर्मा, जयदीप शर्मा, दुर्गाप्रसाद शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular