Shivpuriसाहब...! सेकेट्री खुलेआम कर रहा भ्रष्टाचार, सीएम हेल्पलाइन, थाने से लेकर जनसुनवाई...

साहब…! सेकेट्री खुलेआम कर रहा भ्रष्टाचार, सीएम हेल्पलाइन, थाने से लेकर जनसुनवाई में की शिकायत, नहीं हो रही सुनवाई / Shivpuri News

शिवपुरी। साहब…! सेकेट्री द्वारा खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। ग्राम विकास के नाम पर फर्जीबाड़ा कर लाखों रुपए की राशि निकाल ली गई और घटिया स्तर का निर्माण कार्य कराया गया है। सचिव ने मजदूरों के खाते भी अपने पास रख रखे हैं जिसे वह चढ़ाकर भुगतान निकलवा रहा है। जब हमने इस बात की शिकायत की तो वह जान से मारने की धमकी दिलवा रहा है। मामले को लेकर अभी तक प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की है। यह कहना था जबरसिंह निवासी जामखाे का जो जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर आया था।

जनसुनवाई में की शिकायत में जबर सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत जामखो के सचिव द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की शिकायत कई बार की लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। सचिव ने मनरेगा के तहत गौशाला का निर्माण कार्य कराया जो कि घटिया स्तर का है। यहां मजदूरों से कार्य न कराकर जेसीबी से कार्य कराया गया और अन्य मजदूरों के नाम मस्टर रोल पर चढ़ाकर भुगतान निकाल लिया गया। मामले को लेकर सीएम हेल्पलाइन से लेकर जनसुनवाई तक शिकायत की गई लेकिन कोई हल नहीं निकला। वहीं सचिव द्वारा लगातार झूठे मामले में पुसाने की धमकी दी जा रही है। धमकी को लेकर सिरसौद थाने में आवेदन भी दिया गया लेकिन थाना प्रभारी द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब सचिव दूसरों लोगों से फोन करवाकर जान से मरवाने की धमकी दिलवा रहा है। फरियादी ने कलेक्टर से सचिव ओमप्रकाश गौतम के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular