Shivpuri11वीं की छात्रा का बहला-फुसला कर ले गया पर्यटक स्थल घुमाने के...

11वीं की छात्रा का बहला-फुसला कर ले गया पर्यटक स्थल घुमाने के फिर किया दुष्कर्म किया / Shivpuri News

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र में 11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी के हाथ बांधे और डंडों से जमकर पिटाई कर दी, फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो समेत SC-ST एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित कक्षा 11वीं की छात्रा है। 17 साल की छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह गांव से पढ़ने के लिए बदरवास आती थी। इसी दौरान जनवरी में उसकी मुलाकात बस स्टैंड पर नदीम खान (24) से हुई। नदीम ने उसे अपना नंबर दे दिया, फिर दोनों की बात होने लगी। 1 मार्च 2021 को वह उसे बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने भरका सालोन नामक पर्यटन स्थल पर ले गया। यहां नदीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर दबाव बनाकर बुलाने लगा।

छात्रा का कहना है कि नदीम उसे 8 अगस्त 2021 को भी भरका सालोन ले गया। यहां उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया। गुरुवार को भी ब्लैकमेल करके तीसरी बार उसे बुलाया। जब वह छात्रा को भरका सालोन लेकर पहुंचा, तो ग्रामीणों ने उसकी हरकत देख ली। गांव वालों ने उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया।

पिटाई का वीडियो सामने आया
दुष्कर्म के आरोपी नदीम की पिटाई का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। गांव वालों ने आरोपी को पकड़ने के बाद लात-घूंसों से पीटा। उसके हाथ रस्सी से पीछे की तरफ बांध दिए और लाठी-डंडों से पिटाई की।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular