Shivpuriछात्र शक्ति ने उठाई आवाज 7 दिन में अगर मांग पूरी नहीं...

छात्र शक्ति ने उठाई आवाज 7 दिन में अगर मांग पूरी नहीं हुई तो होगा उग्र आंदोलन: अभाविप / Shivpuri News

िशवपुरी। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी छात्रों द्वारा महाविद्यालय प्रांगण में कॉलेज में चल रही अव्यवस्थाओं एवं कोविड-19 की लगातार हो रहे उल्लंघन पर आवाज उठाते हुए सभी छात्र शक्ति एकत्रित हुई और एक आवाज बंद कर कॉलेज महाविद्यालय में आधे घंटे तक लगातार प्रदर्शन किया। ज्ञापन देते हुए नगर मंत्री विवेक धाकड़ ने बताया की महाविद्यालय का प्रशासन लगातार कोविड-19 के नियमों को ताक पर रखकर उल्लंघन कर रहा है। महाविद्यालय में ना ही तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और ना ही किसी को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है इतना ही नहीं महाविद्यालय प्रशासन छात्र छात्राओं से लगातार अभद्रता का व्यवहार करता है एवं कॉलेज के ठीक सामने आए दिनों लगातार जाम की स्थिति निर्मित हो रही है महाविद्यालय को विगत कई वर्षों पहले पार्किंग के लिए गेट बनाने के लिए आदेश प्राप्त हुए थे जिसका निर्माण अभी तक संभव नहीं हो पाया है।

छात्र निकेतन शर्मा का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन लगातार छात्र छात्राओं से अभद्र व्यवहार करती हैं एवं अपने समय से पूर्व ही अपने काउंटर छोड़ देते हैं जिससे कि छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी आती है और साथ ही कॉलेज में उत्तर पुस्तिका जमा करने के लिए छात्र एवं छात्राओं की एक ही लाइन है जिससे छात्राओं को काफी समस्या आती है।

अंत में सभी छात्रों ने एकजुट होकर कहा यदि हमारी सभी मांगों पर जल्द से जल्द कार्य नहीं होगा तो हम कलेक्टर के पास भी जाएंगे और जरूरत पड़ी तो मंत्रिमंडल का भी दरवाजा खटखटाएंगे।

इस दौरान मुख्य रूप से विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक मयंक राठौर, नगर मंत्री विवेक धाकड़, निकेतन शर्मा, आदित्य पाठक, संदीप शर्मा, रत्नेश जैमिनी, देवेश धानुक, प्रद्युमन गोस्वामी, आदित्य राठौर, अविनाश समाधिया, सचिन सारस्वत, रोहित खटीक, नीरज धाकड़ आदि मौजूद थे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular