Fast Samacharकाम दिलाने के बहाने 6 लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला ने न्याय...

काम दिलाने के बहाने 6 लोगों ने किया दुष्कर्म, महिला ने न्याय पाने सोशल साइट पर जारी किया वीडियो / Karera News

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के तहत एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को काम दिलाने के बहाने 6 लोगों ने जबरन शराब पिलाई और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले को लेकर महिला ने सोशल साइट पर एक वीडियो डाला जिसमें वह मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगा रही है। 
  
दरअसल अब से 8 दिन पहले 8 नवंबर को 25 वर्षीय विवाहित युवती ने करैरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि टोडा में 8 नवंबर को रात 9 बजे गांव के साहब सिंह यादव ने काम दिलाने के बहाने सिद्ध बाबा मंदिर के पास बुलाया। मुझे खेत में ले जाकर शराब पिलाई और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी। रात में नशे की हालत में होने से रिपोर्ट कराने थाने नहीं पहुंच सकी। सुबह रिपोर्ट कराई ।
जिसमें युवती ने आरोपी युवक का नाम साहब सिंह यादव बताया था। इसके बाद रविवार को को एक वीडियो युवती का वायरल हुआ जिसमें कमरे के अंदर एक युवक दिखाई दे रहा है जो युवती को जबरन शराब पिला रहा है और फिर उसके साथ दुष्कर्म करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो के आने के साथ ही युवती का एक वीडियो भी आया है जिसमें वह मुंह पर कपडा बांधकर 6 युवकों पर दुष्कर्म के आरोप लगा रही है लेकिन नाम 5 के ही ले रही है। करैरा थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने कहा कि मामला संदेहास्पद है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular