Fast Samacharनोटबंदी के 36 दिनों बाद भी बैंकों में लग रही हैं कतारें

नोटबंदी के 36 दिनों बाद भी बैंकों में लग रही हैं कतारें

नोटबंदी के 36 दिनों बाद भी बैंकों में लग रही हैं कतारें
पोहरी पुलिस के सहयोग से बैंको में चल रहा है काम


Displaying 14 shiv 3.jpgपोहरी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 नबम्बर के दिन 500 और 1000 के नोट के फैसले के बाद बैंकों में जनता ने काफी भीड़भाड़ के बीच अपने पैसे जमा करना शुरू कर दिया था, लेकिन आज 36 दिन गुजरने के बाद भी बैंकों में लंबी-लंबी कतारें लगना बंद नहीं हुई हैं, लेकिन पुलिस के सहयोग से बैंकों की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो रही हैं। 
पोहरी में नोटबंदी के बाद से सुबह 5 बजे से जनता घर से निकलकर बैंकों के आगे लाइन में लगकर खड़ी हो जाती है। बैंकों के बाहर लंबी-लंबी लाइनों को संभालने का काम पोहरी थाने के आरक्षक मुकेश परमार, सुमित सेंगर द्वारा संभाला जा रहा है। इस दौरान पुलिस द्वारा लंबी लाइन व्यवस्थित तरीके से बैंक में पहुंचवाते हैं और सुबह से शाम तक जनता की सेवा में लगे रहते हैं। नोटबंदी के बाद से आज 36 दिन गुजर जाने के बाद भी बैंकों में लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। बैंक अधिकारियों द्वारा बैंक में पैसे कम होने की बात कहकर 24 हजार  रुपये नहीं निकाले जा रहे हैं। 


Displaying 14 shiv 4.jpg
बॉक्स
बैंक में नहीं आया 500 का नया नोट
पोहरी बैंको की शाखाओं में 2000 का नया नोट उपलब्ध है जबकि गरीब परिवार बाजार में 2000 के नोट को लेकर सामान खरीदेने जाता है तो दुकान दर खुल्ले न होने के चलते ग्राहकों को लूट रहे है। पोहरी बैंको की शाखा में 36 दिन बीत जाने के बाद आज तक 500 का नया नोट उपलब्ध नहीं हो पाया जबकि शाखा प्रबंधन का कहना है कि मैन शाखाओं से 500 का नया नोट मिल नहीं रहा है। 
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular