Fast Samacharबीजेपी की 248 बाइक्स को लेकर विरोधी लामबंद, कालेधन को सफ़ेद करने...

बीजेपी की 248 बाइक्स को लेकर विरोधी लामबंद, कालेधन को सफ़ेद करने का लगाया आरोप

बीजेपी की 248 बाइक्स को लेकर विरोधी लामबंद, कालेधन को सफ़ेद करने का लगाया आरोप  


नोटबंदी के बीच गोरखपुर बीजेपी यूनिट द्वारा 248 बाइक्स खरीदने के मामले पर विरोधी दलों ने मोर्चा खोल दिया है. राजनीतिक पार्टियों ने बीजेपी पर कालाधन को सफ़ेद करने का आरोप लगाया है.

दरअसल मिशन 2017 को लेकर आक्रमक चुनावी प्रचार कर रही बीजेपी ने अब हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार को और अधिक गति देने के लिए एक खास रणनीति तैयार की है. इस रणनीति के तहत हर विधानसभा के चार पूर्णकालिक कार्यकर्ता जनसंपर्क से लेकर पार्टी के संसाधनों पर नजर बनाये रखेंगे. इसके लिए बीजेपी ने टीवीएस की 248 बाइक्स खरीदी है जिसके जरिए दूर दराज के क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से जुड़ेंगे.दरअसल यूपी की सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती है. पिछले विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल की कमजोरी को पहचान कर उसे दूर करने में पार्टी जुटी हुई है.
इसी कड़ी में टीवीएस की 248 बाइक्स को खरीदकर उस पर बीजेपी का स्टीकर और लोगो लगाकर गोरखपुर के खोराबार इलाके के जंगल चौवरी में रखा गया है.
गोरखपुर के आरटीओ का कहना है 196 बाइक्स का रजिरस्ट्रेशन उनके यहां कराया गया है, जो क्षेत्रिय बीजेपी कार्यालय बेनीगंज के नाम पर है.
बीजेपी के नेता भले ही बाइक्स के मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं पर उनका ये कहना है कि गोरक्षप्रांत की सभी विधानसभा के चार पूर्ण कालिक कार्यकर्ताओं को आने जाने में कोई परेशानी न हो इसलिए ये बाइक खरीदी गई है.
दूसरी तरफ बीजेपी के द्वारा बड़ी संख्या में बाइक खरीदने को लेकर विरोधी दल अब सवाल उठाने लगे हैं. विरोधियों का कहना है कि भाजपा इस तरह की खरीददारी कर अपने काले धन को सफेद कर रही है.
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular