Fast Samachar24 घंटे में अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश कर, 4 आरोपियों को...

24 घंटे में अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश कर, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौराहा हनुमान मंदिर के पास 29 मार्च को नाले में लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। यहां पुलिस को पता चला कि युवक की किसी ने पत्थर पटककर हत्या कर दी है। मृतक युवक सेसई कोलारस का रहने वाला था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज विवेचना शुरू की। 

 

एसपी राजेश सिंह चन्देल द्वारा उक्त अंधेकत्ल के मामले को चुनोती के रूप में लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया, पुलिस टीम द्वारा एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया और एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह एवं जिला वैज्ञानिक अधिकारी आर.एस. बरहदिया के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में विवेचना प्रारम्भ की गई। थाना प्रभारी कोतवाली निरी बादाम सिंह यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा अज्ञात आरोपी की पतारसी के संबंध में लगातार प्रयास कर साक्ष्य एकत्रित किए गए। शहर के सीसीटीव्ही कैमरों की फुटेज खंगाली गई, जिस पर से चार आरोपियों द्वारा मृतक की निर्मम हत्या करना पाया गया। 

 

उक्त आधार पर चारों आरोपियों की तलाश शुरू की। जहां 30 मार्च को सुबह सूचना मिली कि तीन आरोपी रेल्वे स्टेशन पर खड़े हैं एवं कहीं बाहर जाने की फिराक में है एवं एक अन्य आरोपित पुरानी शिवपुरी में अपने रिश्तेदार के यहां पर छिपा है, उक्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के कब्जे से मृतक का पर्स एवं कागजात तथा घटना में प्रयुक्त 2 दो पहिया वाहन जब्त किए जाना है।

इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक बादाम सिंह यादव, उनि. अमित चतुर्वेदी, उनि. रामेश्वर शर्मा, सउनि बृजेन्द्र पाठक, कार्यवाहक सउनि अमृतलाल, प्रआर बृजपाल, कार्यवाहक प्रआर रघुवी, सियाराम, आरक्षक नरेश, भूपेन्द्र, शरद, रामजी एवं कण्ट्रोल रूम से आरक्षक शम्भूदयाल कौरव, सायबर सैल से आरक्षक देवेन्द्र सैन की सराहनीय भूमिका रही।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular