Fast Samacharविश्व हिन्दू परिषद ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 220 को लगाए कोरोना...

विश्व हिन्दू परिषद ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 220 को लगाए कोरोना के टीके / Shivpuri News

शिवपुरी- कोरोना वैश्विक महामारी की रोकथाम में कारगर कोरोना वैक्सीन शिविर की श्रृंखला में सेवाभावी विश्व हिन्दू परिषद संगठन के द्वारा भी स्थानीय वार्ड क्रं. 25 जवाहर कॉलोनी में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। यहां इस शिविर में लक्ष्मी मेडीकल का विशेष योगदान रहा जिनके द्वारा आयोजित कैम्प में अपनी सेवाऐं दी गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस थाना देहात के प्रभारी टीआई सुनील खेमरिया मौजूद रहे जिन्होंनें इस शिविर के आयोजन को सराहा और विश्व हिन्दू परिषद व लक्ष्मी मेडीकल के सहयोग से हुए। इस शिविर में 220 लोगों ने अपना कोरोना का टीका लगवाया।

इस अवसर पर देहात टीआई सुनील खेमरिया द्वारा शिविर के आयोजन के दौरान मौजूद लोगों को कोरोना वैश्विक महामारी के कारण, बचाव व लक्ष्ण बताए गए और इन सबके लिए आवश्यक वैक्सीनेशन के कार्य पर उन्होंने जोर दिया और कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना का टीका लगाया जाना आवश्यक है इसलिए जब भी को कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प हो तो आवश्यक रूप से टीकाकरण जरूर कराऐं।

इस दौरान कार्यक्रम की शुरूआत देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया द्वारा श्रीराम भगवान की पूजा अर्चना कर की गई। एवम अतिथिगण द्वारा नर्स, आरती कवीरपंठी, सरोज वर्मा का पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद दिया। जिसमें मुख्य रूप सेए राम सिंह यादव जिलाध्यक्ष विहिप, नरेश ओझा विभाग संयोजक बजरंग दल, विनोद पुरी जिला मंत्री बजरंग दल, उपेंद्र यादव जिला सह संयोजक बजरंग दल, संदीप चौहान, कुलेंद्र जैन, जितेंद्र जैन, नितेश गोस्वामी, प्रतीक राठौर, अभिषेक, नीरज, टिंकू, प्रमोद, नरेंद्र राठौर, बोबी, बबलू, सचिन आदि कार्यकर्ताओं का सहयोग रहा।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular