Fast Samacharव्यापारी के परिचित को मित्र बनाकर दिया 20 हजार की ठगी को...

व्यापारी के परिचित को मित्र बनाकर दिया 20 हजार की ठगी को अंजाम / Shivpuri News

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र नीलगर चौराहा पर स्थित रामबाबू किराना स्टोर के संचालक रामजीलाल राठौर को ठग 20 हजार रूपए का चूना लगा गया। ठगी करने से पहले ठग ने दुकानदार राठौर के परिचित मंसूरी कूलर वाले के लड़के को अपना मित्र बनाया और उसके माध्यम से 15 हजार रूपए का किराने का सामान दुकानदार राठौर से निकलवाया। इसके बाद दुकानदार से कहा कि मुझे 20 हजार रूपए दे दो मैं अभी सामान और पैसे आपको लाकर देता हूं। चूकि ठग दुकानदार के परिचित के साथ आया था। 

 

इसलिए उसने बेफिक्र अंदाज में 100-100 रूपए के नोटों की दो गड्डियां ठग को दे दी और उसके बाद ठग लौटकर नहीं आया। देहात थाना पुलिस ने फरियादी रामजीलाल राठौर की रिपोर्ट पर अज्ञात ठग के खिलाफ भादवि की धारा 420 का मामला दर्ज कर लिया है। ठग अपने नए नवेले मित्र की मोटरसायकल भी लेकर फरार हो गया। 

 

 

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे रामजीलाल राठौर अपनी रामबाबू किराना स्टोर की दुकान पर बैठा था। उसी समय मंसूरी कूलर वाले का लड़का अपने एक मित्र के साथ उसकी दुकान पर आया। जहां ठग ने  रामजीलाल से कहा कि उसे लेवर को देने के लिए खुल्ले की आवश्यकता है। उसके पास दो-दो हजार रूपए के नोट हैं। अगर उसे 100-100 के नोट मिल जाएं तो उसका काम हो जाएगा। इसके बाद ठग ने 2 क्विंटल चावल, दाल, आटा सहित 15 हजार रूपए का राशन निकालने का भी ऑर्डर दे दिया। जिस पर रामजीलाल उसे खुल्ले देने के लिए तैयार हो गए और दुकानदार ने गल्ले से 100-100 रूपए के नोट की दो गड्डियां उठाकर ठग को दे दी और सामान निकालना शुरू कर दिया। इसी दौरान ठग ने कहा कि आप उसका राशन निकालें तब तक वह लोडिंग लेकर आता है। 

 

जो भी हिसाब होगा वह लौटकर कर देगा और उसने अपने साथ आए मंसूरी कूलर वाले के लड़की की बाइक ली और वहां से चला गया। फिर वह लौटकर नहीं आया। जिससे दुकानदार ने अपने आप को ठगा महसूस किया। वहीं मंसूरी कूलर वाले का लड़का भी अपनी बाइक से हाथ धो बैठा।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular