Shivpuriनगर के कई वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे भाजपा जिलाअध्यक्ष, टीके लगवाने आए हितग्राहियों...

नगर के कई वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे भाजपा जिलाअध्यक्ष, टीके लगवाने आए हितग्राहियों का बढ़ाया उत्साह / Shivpuri News

जिले में शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं घर घर संपर्क

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में बुधवार को शुरू हुए दो दिवसीय वैक्सीनेशन महाअभियान-2 में स्थानीय प्रशासन के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। पार्टी के नेतागणों ने अलग-अलग स्थानों पर वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर निरीक्षण किया और कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासन के सहयोग में जुटे रहे। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम ने आज वैक्सीनेशन के दौरान नगर के कई वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे। यहां उन्होंने वैक्सीनेशन करवाने आये हितग्राहियों से चर्चा की।

हितग्राहियो से चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि प्रदेश में शुरू हुए वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे चरण में प्रशासन के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी लोगों की मदद के लिए जुटे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिस तरह वैक्सीनेशन अभियान को हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए प्रयास किये हैं, उसके फलस्वरूप प्रथम चरण की तरह वैक्सीनेशन के अभियान का यह दूसरा चरण भी इतिहास रचेगा और सफलता को प्राप्त करेगा।

जिला टीकाकरण प्रभारी एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा ने कहा कि हर व्यक्ति को सहजता से वैक्सीन उपलब्ध हो और हर व्यक्ति का वैक्सीनेशन हो, इसके लिए मध्यप्रदेश सरकार महाअभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के इस अभियान में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रत्येक घर घर पहुंचकर शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने का सतत प्रयास कर रहा है और इस लक्ष्य के अनुरूप आज आज जिले में 70 हजार लक्ष्य पूरा किया गया। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी जिला उपाध्यक्ष हेमंत, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सोनू बिरथरे, मंडल अध्यक्ष विपुल जेमिनी, केपी परमार, जिला महामंत्री राजकुमार खटीक सहित सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता ने अपने-अपने क्षेत्रों में टीकाकरण अभियान में सहयोग प्रदान किया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular