Fast Samacharकोविड रहित भविष्य के लिए वैक्सीनेशन जरूरी - एसडीएम वाजपेयी / Shivpuri...

कोविड रहित भविष्य के लिए वैक्सीनेशन जरूरी – एसडीएम वाजपेयी / Shivpuri News

सतनवाड़ा में शुरू

हुआ एकता परिषद का तीसरा आईसोलेसन सेंटर

शिवपुरी- कोरोना महामारी से बचाव हेतु पिछले एक महीने से चलाए जा रहे किल कोरोना अभियान के तहत आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र सतनवाडा में एकता परिषद ने तीसरे आइसोलेशन केंद्र का शुभारंभ किया। बुधवार को एसडीएम अरविंद वाजपेयी एवं एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रनसिंह परमार के द्वारा इसका उद्घाटन किया गया।


 

इस अवसर पर आइसोलेशन केंद्र में भर्ती आदिवासी महिला पुरुषों को संबोधित करते हुए एसडीएम अरविंद वाजपेयी ने कहा कि हम सब ने देखा है कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उत्पन्न परिस्थितियों से हम सभी परिचित है। एक तरफ मरीजों की संख्या बढ़ने से अस्पतालों में बेड मिलना मुश्किल था, वहीं दूसरी ओर मरीजों को ऑक्सीजन एवं दवाएं मिलना भी मुश्किल हो गया था। इसलिए भविष्य में अगर हमें इस तरह की मुश्किलों से बचना है तो सभी लोगों को अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाना होगा।

 

 

उन्होंने एकता परिषद के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि संगठन आदिवासी समुदाय को महामारी से बचाव के लिए प्रशासन के साथ मिलकर सराहनीय कार्य कर रहा है। एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रनसिंह परमार ने जिले में चलाए जा रहे किल कोरोना अभियान एवं अलग-अलग क्षेत्रों में खोले गए आइसोलेशन केंद्र के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा के एकता परिषद का प्रयास है कि कि मुश्किल घड़ी में प्रशासन के साथ मिलकर गरीब एवं वंचित समुदाय को इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रयासरत है।

आइसोलेशन सेंटर में 6 गांव के महिला एवं पुरूषों को आइसोलेट किया गया है। कार्यक्रम में एकता परिषद के प्रांतीय संयोजक डोंगर शर्मा, एकता किसान संगठन के रामहेत पटेल, एकता परिषद के जिला संयोजक रामप्रकाश शर्मा महात्मा गांधी सेवा आश्रम के प्रदीप तोमर, कल्पना रायजादा, भावना तिवारी, अर्जुन आदिवासी, राजू आदिवासी ,आरती खन्ना आदि लोग उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular