Fast Samacharसंतुष्टि कॉलोनी में विवाहिता पूजा की मिली खून से लथपथ लाश /...

संतुष्टि कॉलोनी में विवाहिता पूजा की मिली खून से लथपथ लाश / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कोतवाली थाना क्षेत्र से आ रही है। इस क्षेत्र के तहत आने वाली पॉश कॉलोनी संतुष्टि में एक महिला की घर में खून से लथपथ लाश मिली। महिला की हाथ की नस कटी हुई थी तथा गले पर भी कट के निशान थे। घटना का पता सुबह पड़ौसियों को तब पता चला जब घर से बच्चों के रोने की आवाज आई। जब पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई भी बाहर नहीं आया। जिस पर पुलिस व महिला के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर और दरवाजा तोड़ा जहां किचिन में महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की पतारसी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड इंजीनियर आरएनसिह की बहू पूजा
पत्नी अभिषेक गुर्जर अपने पति व दो बच्चों के साथ संतुष्टि कॉलोनी में किराए से रहती थी। बीते रोज पूजा का पति अभिषेक गुर्जर किसी काम से बाहर गया हुआ था। आज सुबह जब पड़ौसियों ने पूजा के घर से बच्चों की रोने की आवाज सुनी तो दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जिस पर पड़ोसियों ने पूजा के परिवारजनों को फोन लगाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर
पुलिस पहुंची और दरवाजा तोडा, पुलिस जब अंदर घुसी और किचिन में पहुंची तो देखा की पूजा की खून से पथपथ लाश पड़ी हुई है और पूजा के पास ही उसका मोबाइल पड़ा हुआ था। किचिन का सामान फैला हुआ था और पास ही चाकू पड़ा था जो खून से लथपथ था। वहीं अपनी मृत मां के पास मासूम रोते रहे।

पुलिस के साथ फोरेसिंक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे,मामले की बारिकी से जांच की गई। मृतक पूजा के हाथ की नस कटी हुई थी जिसे एक के बाद एक करके 3 बार काटा गया पूजा का गले पर भी किसी धारधार हथियार से कटने के निशान थे। जांच में देखा गया कि पूजा की सीधी हथेली में भी कट के निशान थे।

वही पूजा के मायके वाले हत्या का आरोप उसके पति पर लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूजा के पति अभिषेक गुर्जर के पूछताछ कर रही हैं और मृतक पूजा के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया हैं।

पति के खिलाफ थाने में की शिकायत, समझौते के बाद साथ रहने लगे थे

पूजा और उसके पति के बीच शादी के बाद से ही विवाद होता था। करीब पांच माह पहले ही पूजा ने कोतवाली में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पति पत्नी के बीच राजीनामा हुआ था जिसके बाद पूजा अपने पति के साथ संतुष्टि में रहने लगी थी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular