Fast Samacharरजक समाज की बैठक आयोजित, अक्षय तृतीय पर होगा विवाह सम्मेलन /...

रजक समाज की बैठक आयोजित, अक्षय तृतीय पर होगा विवाह सम्मेलन / Shivpuri News

समाज जिलाध्यक्ष शिशुपाल रजक के निर्देशन में सम्मेलन सफल बनाने कमेटी गठित 

शिवपुरी। आगामी अक्षय तृतीय के अवसर पर रजक समाज के विवाह योग्य जोड़ों के लिए आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन आयेाजित करने को लेकर रजक शिवपुरी की बैठक स्थानीय श्रीचिंताहरण मंदिर परिसर में आयेाजित की गई। इस बैठक में रजक समाज के जिलाध्यक्ष शिशुपाल रजक ने सभी समाज बन्धुओं से आग्रह किया कि वर्तमान हाल में कोरोना को लेकर सजग रहें और आने वाले समय में हमें सामाजिक संगठन के साथ अक्षय तृतीय 14 मई के दिन आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन करना है इसे लेकर अभी से तैयारियों में जुट जाए और समाज के वह विवाह योग्य वर-वधु जिनके विवाह संपन्न किए जाने है। 

 

वह इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में सहभागी बनें ताकि सामाजिक संगठन शक्ति भी हम प्रदर्शित कर सके इसलिए आवश्यक है अभी से समाजजनों से जुड़ाव, संपर्क अभियान बनाऐं ताकि सभी समाज बन्धु मिलकर यह आयोजन सफल बनाऐं। इस बैठक में अन्य बिन्दुओं पर भी चर्चा की गई जिसमें समाजजनों ने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर कमेटी भी मौके पर ही सभी की सहमति से गठित की गई जिसमें सम्मेलन अध्यक्ष पद के लिए अनिल रजक बड़ा बाजार को सर्वसम्मति से चुना गया तो वहीं कोषाध्यक्ष पद पर बाबूलाल रजक घोसीपुरा एवं सचिव पद के लिए लाखन सिंह रजक को चुना गया।

 

 बैठक में बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित रहे जिनमें मंगल सिंह रजक, नेमीचंद रजक, विजय रजक, ओमप्रकाश रजक, रामजी लाल रजक, शंकर लाल रजक, भरोसी रजक, जगदीश घौरेट, महेश रजक, धर्मशाला अध्यक्ष भागीरथ रजक, सुरेन्द्र रजक पूर्व पार्षद, नीरज रजक, संतोष रजक, देव रजक एवं राम रजक आदि सहित अन्य समाज बन्धुओं ने इस बैठक में सहभागिता की और आयोजन को सफल बनाने पर बल दिया। अंत में आभार प्रदर्शन धर्मशाला अध्यक्ष भागीरथ रजक द्वारा व्यक्त किया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular